Wednesday , 8 May 2024

Home » भारत » पर्रिकर आधुनिक गोवा के शिल्पकार : प्रधानमंत्री

पर्रिकर आधुनिक गोवा के शिल्पकार : प्रधानमंत्री

पणजी, 20 जनवरी (आईएएनएस)। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रविवार को गोवा के मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर को आधुनिक गोवा का शिल्पकार बताया और उनके जल्द स्वस्थ होने की कामना की।

मोदी ने एक वीडियो कांफ्रेंस के दौरान गोवा के एक पार्टी कार्यकर्ता के एक सवाल के जवाब में कहा, “मैं अपने सबसे अच्छे मित्र के जल्द स्वस्थ होने की कामना करता हूं। और बीमार होने के बावजूद काम के प्रति उनके समर्पण को मैं सलाम करता हूं।”

पर्रिकर एडवांस्ड पैंक्रियाटिक कैंसर से पीड़ित हैं और वह फरवरी, 2018 से ही गोवा, मुंबई, दिल्ली और न्यूयॉर्क में अस्पतालों के चक्कर काट रहे हैं।

मोदी ने कहा कि राज्य सरकार के साथ ही केंद्र सरकार राज्य में खनन को फिर से शुरू करवाने का प्रयास कर रही है, जिस पर फरवरी, 2018 में सर्वोच्च न्यायालय ने प्रतिबंध लगा दिया था।

उन्होंने कहा, “गोवा की अर्थव्यवस्था खनन पर निर्भर है।”

सर्वोच्च न्यायालय ने खनन पट्टे की नवीनीकरण प्रक्रिया में अनियमितता का जिक्र करते हुए राज्य में खनन पर प्रतिबंध लगा दिया था।

पर्रिकर आधुनिक गोवा के शिल्पकार : प्रधानमंत्री Reviewed by on . पणजी, 20 जनवरी (आईएएनएस)। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रविवार को गोवा के मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर को आधुनिक गोवा का शिल्पकार बताया और उनके जल्द स्वस्थ होने की पणजी, 20 जनवरी (आईएएनएस)। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रविवार को गोवा के मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर को आधुनिक गोवा का शिल्पकार बताया और उनके जल्द स्वस्थ होने की Rating:
scroll to top