Saturday , 18 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » खेल » पहली बार आस्ट्रेलिया के बाहर आयोजित होगा शेफील्ड शील्ड टूर्नामेंट

पहली बार आस्ट्रेलिया के बाहर आयोजित होगा शेफील्ड शील्ड टूर्नामेंट

मेलबर्न, 1 फरवरी (आईएएनएस)। आस्ट्रेलिया की घरेलू प्रतियोगिता शेफील्ड शील्ड के राउंड छह की शुरुआत बुधवार से होने वाली है, लेकिन इस बार यह प्रतियोगिता अपने 123 वर्षो के इतिहास में पहली बार आस्ट्रेलिया के बाहर आयोजित की जाएगी।

शेफील्ड शील्ड में न्यू साउथ वेल्स और पश्चिम आस्ट्रेलिया के बीच होने वाले मैच का आयोजन तीन से छह फरवरी के बीच न्यूजीलैंड के लिंकन स्थित बर्ट स्युटक्लिफ ओवल मैदान पर किया जाएगा।

क्रिकेट आस्ट्रेलिया (सीए) ने न्यूजीलैंड के खिलाफ आगामी टेस्ट श्रृंखला के लिए आस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों को न्यूजीलैंड के वातावरण के अनुकूल ढलने का मौका देने के लिए यह निर्णय लिया है।

सीए की क्रिकेट परिचालन मामलों के प्रमुख सीन कैरी ने उम्मीद जताई है कि ऐसा भविष्य में भी किया जा सकता है।

उन्होंने कहा, “हमारी कोशिश खेल को आस्ट्रेलिया से बाहर ले जाने की होती है। शेफील्ड शील्ड के मैचों का आयोजन न्यूजीलैंड के माक्केय, कोफ्स हर्बर, एलिस स्प्रिंग्स, और लिंकन में किया जाएगा। यह हमारी उस रणनीति का अहम हिस्सा है जिसके तहत हमारी कोशिश आस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों को देश के बाहर खेलने का मौका देकर उन्हें तैयार करने की होती है।”

उन्होंने इस पर न्यूजीलैंड क्रिकेट का भी शुक्रिया अदा किया। उन्होंने कहा, “हम न्यूजीलैंड क्रिकेट को धन्यवाद देना चाहते हैं जिन्होंने इस टूर्नामेंट के आयोजन में हमारी मदद की।”

पहली बार आस्ट्रेलिया के बाहर आयोजित होगा शेफील्ड शील्ड टूर्नामेंट Reviewed by on . मेलबर्न, 1 फरवरी (आईएएनएस)। आस्ट्रेलिया की घरेलू प्रतियोगिता शेफील्ड शील्ड के राउंड छह की शुरुआत बुधवार से होने वाली है, लेकिन इस बार यह प्रतियोगिता अपने 123 वर मेलबर्न, 1 फरवरी (आईएएनएस)। आस्ट्रेलिया की घरेलू प्रतियोगिता शेफील्ड शील्ड के राउंड छह की शुरुआत बुधवार से होने वाली है, लेकिन इस बार यह प्रतियोगिता अपने 123 वर Rating:
scroll to top