Sunday , 19 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » खेल » पहले 6 ओवरों में कम रन बनाना पड़ा महंगा : धौनी

पहले 6 ओवरों में कम रन बनाना पड़ा महंगा : धौनी

रायपुर, 13 मई (आईएएनएस)। चेन्नई सुपरकिंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धौनी ने आईपीएल-8 के 49वें मैच में टूर्नामेंट से बाहर हो चुकी दिल्ली डेयरडेविल्स टीम से मिली छह विकेट की हार के बाद कहा कि शुरुआती ओवरों में बेहद कम रन बनाना टीम को महंगा पड़ा।

धौनी के अनुसार, धीमी शुरुआत के बाद टीम पूरे मैच में इस दबाव से नहीं उबर सकी।

मैच के बाद धौनी ने कहा, “हमारी शुरुआत बहुत खराब रही और पहले छह ओवर में हमने 20 से भी कम रन बनाए। इसके बाद से हमारी वापसी मुश्किल हो गई।”

शहीद वीर नारायण सिंह अंतर्राष्ट्रीय स्टेडियम में मंगलवार को सुपरकिंग्स पहले बल्लेबाजी करते हुए केवल 119 रन बना सके। जवाब में डेयरडेविल्स ने 20 गेंद शेष रहते चार विकेट खोकर लक्ष्य हासिल कर लिया।

सुपरकिंग्स की शुरुआत इस मैच में बेहद खराब रही और टीम पहले छह ओवरों में एक विकेट खोकर केवल 16 रन बना सकी।

धौनी ने गेंदबाजों का बचाव करते हुए कहा, “हम शुरुआत में विकेट हासिल करने में कामयाब रहे, लेकिन एक कैच भी छोड़ा। गेंदबाजों ने अच्छी कोशिश की, लेकिन हमारे स्कोरबोर्ड पर इतने कम रन थे कि इनका बचाव करना बेहद मुश्किल था।”

धौनी ने साथ ही कहा कि टीम रायपुर आने के बाद इस मैदान पर अभ्यास नहीं कर सकी थी, जबकि डेयरडेविल्स यहां पूर्व में मैच खेल चुकी। इसने भी दोनों टीमों के बीच बड़ा अंतर पैदा किया।

पहले 6 ओवरों में कम रन बनाना पड़ा महंगा : धौनी Reviewed by on . रायपुर, 13 मई (आईएएनएस)। चेन्नई सुपरकिंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धौनी ने आईपीएल-8 के 49वें मैच में टूर्नामेंट से बाहर हो चुकी दिल्ली डेयरडेविल्स टीम से मिली छह रायपुर, 13 मई (आईएएनएस)। चेन्नई सुपरकिंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धौनी ने आईपीएल-8 के 49वें मैच में टूर्नामेंट से बाहर हो चुकी दिल्ली डेयरडेविल्स टीम से मिली छह Rating:
scroll to top