Monday , 29 April 2024

Home » मनोरंजन » पाकिस्तानी ऑस्कर विजेता ने माधुरी से मुलाकात की

पाकिस्तानी ऑस्कर विजेता ने माधुरी से मुलाकात की

नई दिल्ली, 22 नवंबर (आईएएनएस)। पाकिस्तानी ऑस्कर विजेता शरमीन ओबैद चिनॉय ने यहां शुक्रवार को बॉलीवुड अभिनेत्री माधुरी दीक्षित से मुलाकात की, जहां दोनों ने एक साथ तस्वीर खिंचवाई।

शरमीन ओबैद चिनॉय एक बार फिर अकादमी पुरस्कार की दौड़ में हैं।

उन्होंने ट्विटर पर लिखा, “दिल्ली में ‘वूमेन इन द वल्र्ड’ में माधुरी दीक्षित के साथ सुखद पल।”

शरमीन पाकिस्तान की पहली ऑस्कर विजेता हैं। उन्हें यह प्रतिष्ठित पुरस्कार 2011 में आई उनकी एक डॉक्यूमेंट्री ‘सेविंग फेस’ के लिए मिला था।

उन्होंने बॉलीवुड अभिनेत्री ‘धक-धक’ गर्ल के साथ अपनी एक तस्वीर भी पोस्ट की है।

ट्वीट पर प्रतिक्रिया देते हुए माधुरी ने लिखा, “शरमीन आपसे मिलकर बहुत अच्छा लगा। आपको अगले ऑस्कर नामांकन के लिए बधाई और शुभकामनाए।”

शरमीन की नई डॉक्यूमेंट्री ‘अ गर्ल इन द रिवर : द प्राइस ऑफ फॉरगिवनेस’ को इस बार ऑस्कर में नामंकन मिला है। यह डॉक्यूमेंट्री ऑस्कर की बेस्ट डॉक्यूमेंट्री- शॉर्ट सब्जेक्ट्स श्रेणी में सेमी फाइनलिस्ट में शामिल है।

पाकिस्तानी ऑस्कर विजेता ने माधुरी से मुलाकात की Reviewed by on . नई दिल्ली, 22 नवंबर (आईएएनएस)। पाकिस्तानी ऑस्कर विजेता शरमीन ओबैद चिनॉय ने यहां शुक्रवार को बॉलीवुड अभिनेत्री माधुरी दीक्षित से मुलाकात की, जहां दोनों ने एक साथ नई दिल्ली, 22 नवंबर (आईएएनएस)। पाकिस्तानी ऑस्कर विजेता शरमीन ओबैद चिनॉय ने यहां शुक्रवार को बॉलीवुड अभिनेत्री माधुरी दीक्षित से मुलाकात की, जहां दोनों ने एक साथ Rating:
scroll to top