Wednesday , 8 May 2024

Home » भारत » पाकिस्तान आतंकवाद की फैक्ट्री : नकवी

पाकिस्तान आतंकवाद की फैक्ट्री : नकवी

रामपुर, 2 जनवरी (आईएएनएस)। पंजाब के पठानकोट में शनिवार को हुए आतंकवादी हमले के बाद अल्पसंख्यक मामले के केंद्रीय राज्यमंत्री मुख्तार अब्बास नकवी ने पाकिस्तान पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि पाकिस्तान आतंकवाद की फैक्ट्री है। इसके बावजूद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी वहां शांति का संदेश लेकर गए थे।

उप्र के रामपुर जिले में मीडिया से बातचीत के दौरान उन्होंने कहा कि सरकार आतंकवाद से कोई समझौता नहीं करेगी। अब पाकिस्तान को भारत के गुनहगारों- हाफिज सईद और दाऊद को सौंपना होगा।

उन्होंने कहा, “आईएसआईएस कितनी भी खतरनाक साजिशों को अंजाम दे ले, लेकिन हिन्दुस्तान में अपनी जड़ें नहीं जमा सका, इसकी हमें खुशी है।”

पठानकोट एयरबेस पर हुए आतंकवादी हमले को लेकर नकवी ने कहा कि पठानकोट की घटना को हताश लोगों ने अंजाम दिया है। ऐसी खतरनाक साजिशें अब अंतिम पड़ाव में हैं।

नकवी ने कहा कि आतंकी हताश और निराश हैं। उन्हें अहसास हो गया है कि उनका मंसूबा अब पूरा होने वाला नहीं है, क्योंकि भारत की ओर से किसी भी घटना का जोरदार तरीके से मुंहतोड़ जवाब दिया जाएगा।

उन्होंने कहा, “भारतीय मुसलमानों को हमारा सलाम है कि आईएसआईएस को उन्होंने देश में कहीं पर भी जगह नहीं दी।”

नकवी ने कहा कि केंद्र सरकार ने यूपी के अल्पसंख्यकों के विकास के लिए 303 करोड़ रुपये दिए हैं। एक वर्ष बाद यूपी में विधानसभा चुनाव है। इसके लिए भाजपा ने मजबूती के साथ रणनीति बनाई है। यूपी में अब भाजपा की सरकार बनेगी।

पंचायत चुनाव में पार्टी के प्रदर्शन को लेकर नकवी ने कहा कि पार्टी का जनाधार बढ़ रहा है। उप्र विधानसभा चुनाव में पार्टी अपनी मजबूती दिखाएगी।

पाकिस्तान आतंकवाद की फैक्ट्री : नकवी Reviewed by on . रामपुर, 2 जनवरी (आईएएनएस)। पंजाब के पठानकोट में शनिवार को हुए आतंकवादी हमले के बाद अल्पसंख्यक मामले के केंद्रीय राज्यमंत्री मुख्तार अब्बास नकवी ने पाकिस्तान पर रामपुर, 2 जनवरी (आईएएनएस)। पंजाब के पठानकोट में शनिवार को हुए आतंकवादी हमले के बाद अल्पसंख्यक मामले के केंद्रीय राज्यमंत्री मुख्तार अब्बास नकवी ने पाकिस्तान पर Rating:
scroll to top