Monday , 20 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » विश्व » पाकिस्तान में 5 आतंकवादी मारे गए

पाकिस्तान में 5 आतंकवादी मारे गए

इस्लामाबाद, 17 मार्च (आईएएनएस)। पाकिस्तान के उत्तर-पश्चिमी कबायली इलाके खैबर एजेंसी में गुरुवार को सुरक्षा बलों के साथ झड़प में कम से कम पांच आतंकवादी मारे गए। सेना ने एक बयान में यह जानकारी दी।

पाकिस्तानी सेना के इंटर-सर्विसेज पब्लिक रिलेशंस (आईएसपीआर) ने एक बयान में कहा कि खैबर एजेंसी के दारूद्राब इलाके में आतंकवादियों ने सुरक्षाबलों की एक चौकी पर हमला कर दिया।

बयान के मुताबिक, सैनिकों ने मुंहतोड़ जवाब देते हुए पांच आतंकवादियों को मार गिराया। घटना में कोई सैनिक हताहत नहीं हुआ है।

मारे गए आतंकवादियों की पहचान का खुलासा अब तक नहीं हो पाया है, लेकिन प्रतिबंधित समूह लश्कर-ए-इस्लाम तथा तहरीक-ए-तालिबान पाकिस्तान अतीत में इस तरह के हमलों में संलिप्त पाए गए हैं।

हमला ऐसे वक्त में हुआ, जब सुरक्षाबल उत्तरी वजीरिस्तान क्षेत्र से आतंकवादियों को खत्म करने के लिए जर्ब-ए-अज्ब अभियान चला रहे हैं।

आईएसपीआर के मुताबिक, इस अभियान ने आतंकवादियों की कमर तोड़ दी है, लेकिन अभी भी वे मौका पाकर जगह-जगह पर छिटपुट हमले कर रहे हैं।

पाकिस्तान में 5 आतंकवादी मारे गए Reviewed by on . इस्लामाबाद, 17 मार्च (आईएएनएस)। पाकिस्तान के उत्तर-पश्चिमी कबायली इलाके खैबर एजेंसी में गुरुवार को सुरक्षा बलों के साथ झड़प में कम से कम पांच आतंकवादी मारे गए। इस्लामाबाद, 17 मार्च (आईएएनएस)। पाकिस्तान के उत्तर-पश्चिमी कबायली इलाके खैबर एजेंसी में गुरुवार को सुरक्षा बलों के साथ झड़प में कम से कम पांच आतंकवादी मारे गए। Rating:
scroll to top