Thursday , 9 May 2024

Home » खेल » पीबीएल के लिए खिलाड़ियों की नीलामी सोमवार को

पीबीएल के लिए खिलाड़ियों की नीलामी सोमवार को

नई दिल्ली, 6 दिसम्बर (आईएएनएस)। नए नाम के साथ दो वर्ष के अंतराल पर फिर से शुरू हो रहे देश के पहले बैडमिंटन लीग टूर्नामेंट ‘प्रीमियर बैडमिंटन लीग’ (पीबीएल) के लिए होने वाली नीलामी में 50 खिलाड़ियों पर बोली लगेगी।

लीग आयोजकों ने रविवार को यह जानकारी दी और खिलाड़ियों की सूची सोमवार को होनी है।

भारतीय बैडमिंटन संघ के अध्यक्ष और पीबीएल के चेयरमैन अखिलेश दासगुप्ता ने एक बयान जारी कर कहा, “मैं सभी फ्रेंचाइजियों का स्वागत करता हूं। मुझे पूरी उम्मीद है कि हम सब मिलकर लीग के आगामी संस्कण को बेहद सफल बनाएंगे।”

उन्होंने आगे कहा, “कल का दिन सभी फ्रेचाइजी के लिए बड़ा दिन है। मैं सभी को शुभकामनाएं देता हूं।”

मुंबई रॉकेट्स की फ्रेंचाइजी देवयानी लेजर्स प्राइवेट लीमिटेड के पास है, वहीं चैन्नइ स्मैशर्स की फ्रेंचाइजी वॉन्स प्राइवेट लीमिटेड के पास है।

बेंगलुरू की टॉप गन्स टीम का मालिकाना हक ब्रांडप्रिक्स कंसल्टिंग प्राइवेट लिमिटेड के पास और एजाइल सीक्योरिटीज प्राइवेट लिमिटेड के पास हैदराबाद हंटर्स का मालिकाना हक है।

लखनऊ की अवध वॉरियर्स का मालिकाना हक सहारा इंडिया के पास है और दिल्ली एसर्स को इनफाइनाइट कम्प्यूटर सॉल्यूशंस ने खरीदा है।

पीबीएल के लिए खिलाड़ियों की नीलामी सोमवार को Reviewed by on . नई दिल्ली, 6 दिसम्बर (आईएएनएस)। नए नाम के साथ दो वर्ष के अंतराल पर फिर से शुरू हो रहे देश के पहले बैडमिंटन लीग टूर्नामेंट 'प्रीमियर बैडमिंटन लीग' (पीबीएल) के लि नई दिल्ली, 6 दिसम्बर (आईएएनएस)। नए नाम के साथ दो वर्ष के अंतराल पर फिर से शुरू हो रहे देश के पहले बैडमिंटन लीग टूर्नामेंट 'प्रीमियर बैडमिंटन लीग' (पीबीएल) के लि Rating:
scroll to top