Tuesday , 14 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » भारत » पुलिस ने कॉन्वेंट की सुरक्षा बढ़ाई

पुलिस ने कॉन्वेंट की सुरक्षा बढ़ाई

कोट्टायम, 22 जुलाई (आईएएनएस)। पुलिस ने कोट्टायम के समीप स्थित उस कॉन्वेंट की सुरक्षा बढ़ा दी है जिसमें रहने वाली एक नन ने कैथलिक बिशप पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया है।

पहचान न उजागर करने की शर्त पर अधिकारी ने कहा, “सुरक्षा की मांग करने वाली उसकी शिकायत पर कार्रवाई कर रही पुलिस टीम ने सुरक्षा बढ़ाई है।”

पंजाब के जालंधर स्थित रोमन कैथलिक डायोसीज के बिशप फ्रैंको मुलक्कल के लिए मुसीबतें जून में शुरू हुई, जब एक नन ने उनके खिलाफ 2014 और 2016 के बीच कई बार यौन उत्पीड़न करने का आरोप लगाया।

बिशप के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है और कुरुवलांगदु कॉन्वेंट में नन व अन्य सहवासियों से 114 पृष्ठों का विस्तृत बयान लिया गया है। नन ने आरोप लगाया कि उत्पीड़न कॉन्वेंट के अंदर हुआ था।

मुलक्कल लगातार कह रहे हैं कि उन्होंने कुछ गलत नहीं किया है।

पुलिस टीम कुछ ऐसी नन से मिलने के लिए फिलहाल बेंगलुरू में है, जो पहले इस कॉन्वेंट में रह चुकी हैं।

पुलिस ने कॉन्वेंट की सुरक्षा बढ़ाई Reviewed by on . कोट्टायम, 22 जुलाई (आईएएनएस)। पुलिस ने कोट्टायम के समीप स्थित उस कॉन्वेंट की सुरक्षा बढ़ा दी है जिसमें रहने वाली एक नन ने कैथलिक बिशप पर यौन उत्पीड़न का आरोप लग कोट्टायम, 22 जुलाई (आईएएनएस)। पुलिस ने कोट्टायम के समीप स्थित उस कॉन्वेंट की सुरक्षा बढ़ा दी है जिसमें रहने वाली एक नन ने कैथलिक बिशप पर यौन उत्पीड़न का आरोप लग Rating:
scroll to top