Wednesday , 15 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » खेल » पूर्व क्रिकेटर बिशन सिंह बेदी से मिले केजरीवाल

पूर्व क्रिकेटर बिशन सिंह बेदी से मिले केजरीवाल

नई दिल्ली, 24 अगस्त (आईएएनएस)। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने सोमवार को देश के पूर्व क्रिकेट खिलाड़ियों को आश्वासन दिया कि जरूरत पड़ने पर उनकी सरकार दिल्ली एवं जिला क्रिकेट संघ (डीडीसीए) में कथित अनियमितता की जांच करवाएगी।

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान बिशन सिंह बेदी ने पूर्व तेज गेंदबाज मदन लाल के साथ सोमवार को केजरीवाल से मुलाकात की और डीडीसीए में कथित अनियमितता पर चर्चा की।

बैठक के बाद दिग्गज स्पिन गेंदबाज बिशन सिंह बेदी ने पत्रकारों से कहा, “डीडीसीए में हुए भ्रष्टाचार और हाल के दिनों में उठे विवादों, जिनके बारे में सभी जानते हैं, के बारे में चर्चा की गई।”

डीडीसीए अध्यक्षीय चुनाव में स्नेह प्रकाश बंसल के हाथों हारने वाले बेदी ने कहा, “उन्होंने (केजरीवाल) ने दिल्ली क्रिकेट में चल रही गड़बड़ियों को खत्म करने का आश्वासन दिया है। जरूरत पड़ने पर वह एक जांच आयोग का भी गठन करेंगे।”

बेदी ने कहा, “आप सभी जानते हैं कि डीडीसीए में क्या चल रहा है। लेकिन हम अपनी आंखें बंद किए बैठे नहीं रह सकते।”

पूर्व क्रिकेटर बिशन सिंह बेदी से मिले केजरीवाल Reviewed by on . नई दिल्ली, 24 अगस्त (आईएएनएस)। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने सोमवार को देश के पूर्व क्रिकेट खिलाड़ियों को आश्वासन दिया कि जरूरत पड़ने पर उनकी सरकार द नई दिल्ली, 24 अगस्त (आईएएनएस)। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने सोमवार को देश के पूर्व क्रिकेट खिलाड़ियों को आश्वासन दिया कि जरूरत पड़ने पर उनकी सरकार द Rating:
scroll to top