Wednesday , 15 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » खेल » प्रदर्शन के आधार पर होगा अफरीदी के अनुबंध पर विचार : पीसीबी

प्रदर्शन के आधार पर होगा अफरीदी के अनुबंध पर विचार : पीसीबी

लाहौर, 9 मई (आईएएनएस)। पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) के चेयरमैन शहरयार खान ने कहा कि टी-20 टीम के पूर्व कप्तान शाहिद अफरीदी के प्रदर्शन को देखने के बाद ही उनके अनुबंध पर विचार किया जाएगा।

खान ने कहा कि चोट के कारण अफरीदी ने पीसीबी द्वारा आयोजित किए गए फिटनेस टेस्ट में हिस्सा नहीं लिया था, बावजूद इसके उनका ध्यान खिलाड़ी के प्रदर्शन पर केंद्रित है।

अफरीदी का वर्तमान अनुबंध 30 जून, 2016 को पूरा हो जाएगा। वह क्रिकेट खिलाड़ियों के ‘ए’ वर्ग की सूची में हैं।

पीसीबी चेयरमैन ने घोषणा करते हुए बताया कि इंतिखाब आलम के हाल ही में किए गए अच्छे काम के कारण उन्हें आगामी इंग्लैंड दौरे के लिए भी टीम का प्रबंधक नियुक्त किया गया है।

खान ने कहा कि टीम के गेंदबाजी कोच पर फैसला नवनियुक्त मुख्य कोच मिकी आर्थर के साथ चर्चा के बाद लिया जाएगा।

उन्होंने कहा कि आर्थर के पाकिस्तान आने के बाद उनसे बातचीत करके बल्लेबाजी कोच ग्रांट फ्लावर और ग्रांट लुडेन के भविष्य के बारे में भी फैसला लिया जाएगा।

प्रदर्शन के आधार पर होगा अफरीदी के अनुबंध पर विचार : पीसीबी Reviewed by on . लाहौर, 9 मई (आईएएनएस)। पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) के चेयरमैन शहरयार खान ने कहा कि टी-20 टीम के पूर्व कप्तान शाहिद अफरीदी के प्रदर्शन को देखने के बाद ही उन लाहौर, 9 मई (आईएएनएस)। पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) के चेयरमैन शहरयार खान ने कहा कि टी-20 टीम के पूर्व कप्तान शाहिद अफरीदी के प्रदर्शन को देखने के बाद ही उन Rating:
scroll to top