Sunday , 19 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » भारत » प्रधानमंत्री आज बिहार में, नीतिश ने कसे तंज

प्रधानमंत्री आज बिहार में, नीतिश ने कसे तंज

पटना, 25 अक्टूबर (आईएएनएस)। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बिहार विधानसभा चुनाव के मद्देनजर रविवार को राज्य में चार रैलियों को संबोधित करने आ रहे हैं। राज्य के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने उनकी इस यात्रा पर जमकर चुटकी ली है।

नीतीश ने रविवार को ट्विटर पर लिखा, “चुनाव प्रचार के लिए ही सही, लेकिन मोदी जी ने हमारे ‘कुछ दिन तो गुजारिए बिहार में’ के अनुरोध को माना तो।”

उन्होंने लिखा, “बिहार की जनता के पास असली मोदी जी को फिर से देखने, जानने और समझने का यह सुनहरा अवसर है, क्योंकि चुनावों के बाद उनके दर्शन वैसे भी दुर्लभ होंगे।”

नीतीश ने देश में घटित हुई हालिया घटनाओं को लेकर भी मोदी की चुप्पी पर निशाना साधा और कहा, “नाटकबाजी, शब्दों के आडंबर और अप्रमाणित तथ्य देने में मोदी जी हमेशा बेजोड़ रहे हैं, लेकिन अब नीतिगत चुप्पी उनका नया हथियार है।”

मुख्यमंत्री ने बिहार को विशेष राज्य का दर्जा देने और विदेशों में जमा काले धन को वापस लाने के झूठे वादे पर भी तंज कसा।

उल्लेखनीय है कि मोदी रविवार को बिहार के छपरा जिले के मढ़ौरा, हाजीपुर, नालंदा और पटना के नौबतपुर में अलग-अलग चुनावी रैलियों को संबोधित करेंगे। बिहार में विधानसभा चुनावों के लिए तीसरे चरण का मतदान 28 अक्टूबर को होना है।

प्रधानमंत्री आज बिहार में, नीतिश ने कसे तंज Reviewed by on . पटना, 25 अक्टूबर (आईएएनएस)। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बिहार विधानसभा चुनाव के मद्देनजर रविवार को राज्य में चार रैलियों को संबोधित करने आ रहे हैं। राज्य के मुख्य पटना, 25 अक्टूबर (आईएएनएस)। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बिहार विधानसभा चुनाव के मद्देनजर रविवार को राज्य में चार रैलियों को संबोधित करने आ रहे हैं। राज्य के मुख्य Rating:
scroll to top