Sunday , 19 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » मनोरंजन » प्रसिद्धि संभालने में बाल कलाकारों की मदद करना चाहते हैं आरोन कार्टर

प्रसिद्धि संभालने में बाल कलाकारों की मदद करना चाहते हैं आरोन कार्टर

लॉस एंजेलिस, 18 फरवरी (आईएएनएस)। अमेरिकी गायक आरोन कार्टर का कहना है कि वह हॉलीवुड में बाल कलाकारों को प्रभावित करने वाले कानूनों को सशक्त बनाने में मदद करने के लिए कदम उठा रहे हैं।

कार्टर को महज 10 साल की उम्र में प्रसिद्धि मिल गई थी। पिछले साल वह नशे में वाहन चलाने और नशीला पदार्थ रखने के आरोप में गिरफ्तार हुए थे, जिसके बाद वह पुनर्वास केंद्र भी गए थे।

वेबसाइट ‘ईटीऑनलाइन डॉट कॉम’ ने कार्टर के हवाले से बताया, “मैं हमेशा से जो चीज करना चाहता था और अभी भी करने का प्रयास कर रहा हूं, वह है एक नया कानून बनाना।”

उन्होंने स्पष्ट किया, “पॉल पीटरसन ने ‘कूगन लॉ’ बनाया, जो बच्चों के 18 साल का होने से पहले उनके 15 फसीदी धन को एक ब्लॉक ट्रस्ट फंड अकाउंट में रखता है, लेकिन उसमें कुछ कमियां हैं।”

कार्टर ने कहा, “आप बस 18 साल के होते हैं और आपको सारा पैसा मिल जाता है। लेकिन सवाल यह है कि आप इस पैसे का क्या करेंगे? तो, मैं वास्तव में ‘कार्टर लॉ’ नामक एक नया कानून लाने की कोशिश करना चाहता हूं, जो बच्चों को बिजनेस स्कूल जाने में मदद करे और बच्चों को 18 साल का होने के बाद 10 साल की अवधि में पैसा बढ़ाकर मिले। ताकि, वे वास्तव में वित्तीय प्रबंधन करना सीख सकें।”

कार्टर ने कहा कि इस संबंध में वह पहले ही कदम उठा चुके हैं।

उन्होंने कहा कि कुछ समय पहले उन्होंने पॉल पीटरसन से मुलाकात की।

कार्टर ने कहा कि ऐसा करना थोड़ा मुश्किल होने जा रहा है, लेकिन यह उनके उद्देश्यों में से एक है।

वेबसाइट ‘ईटीऑनलाइन डॉट कॉम’ के अनुसार, कार्टर युवा, महत्वाकांक्षी सितारों के लिए एक सलाह-भरी किताब लिखने पर विचार कर रहे हैं।

उन्होंने कहा कि वह और उनकी टीम इस बारे में बात करते रहे हैं।

प्रसिद्धि संभालने में बाल कलाकारों की मदद करना चाहते हैं आरोन कार्टर Reviewed by on . लॉस एंजेलिस, 18 फरवरी (आईएएनएस)। अमेरिकी गायक आरोन कार्टर का कहना है कि वह हॉलीवुड में बाल कलाकारों को प्रभावित करने वाले कानूनों को सशक्त बनाने में मदद करने के लॉस एंजेलिस, 18 फरवरी (आईएएनएस)। अमेरिकी गायक आरोन कार्टर का कहना है कि वह हॉलीवुड में बाल कलाकारों को प्रभावित करने वाले कानूनों को सशक्त बनाने में मदद करने के Rating:
scroll to top