Tuesday , 7 May 2024

Home » मनोरंजन » फिल्में परोपकार के लिए नहीं : कंगना रनौत

फिल्में परोपकार के लिए नहीं : कंगना रनौत

नई दिल्ली, 5 दिसम्बर (आईएएनएस)। अपने अभिनय के दम पर फिल्म जगत में खास मुकाम बनाने वाली अभिनेत्री कंगना रनौत का कहना है कि फिल्में परोपकार के लिए नहीं होतीं।

कंगना ने यहां शुक्रवार को हिंदुस्तान टाइम्स लीडरशिप समिट के 13वें संस्करण में यह बात एक सवाल के जवाब में कही।

उनसे पूछा गया था कि क्या वह चैरिटी के लिए फिल्म बनाने के बारे में सोच रही हैं? जवाब में कंगना ने कहा, “मुझे नहीं लगता कि फिल्म निर्माण का व्यवसाय परोपकार का मंच है। हम अन्य लोगों की तरह ही कई महत्पवपूर्ण उद्देश्यों के लिए योगदान दे सकते हैं और हम ऐसा करते भी हैं.. कई बार हम इस बारे में बोलते हैं और कई बार नहीं.. आप चैरिटी के लिए फिल्म नहीं बना सकते।”

कंगना समिट में अभिनेत्री करीना कपूर और फिल्मकार इम्तियाज अली के साथ एक पैनल चर्चा में शामिल हुईं।

इम्तियाज ने ‘जब वी मेट’, ‘रॉकस्टार’ और ‘तमाशा’ जैसी फिल्मों का निर्देशन किया है।

इम्तियाज ने कहा कि फिल्म जगत से जुड़े लोग बहुत कम चैरिटी करते हैं।

इस दो दिवसीय समिट की शुरुआत शुक्रवार को हुई, जिसमें दुनियाभर के राजनेता, कॉरपोरेट दिग्गज, खेल जगत के दिग्गज, अर्थशास्त्री हिस्सा ले रहे हैं। वे ‘दुनिया के उज्जवल स्थान’ के रूप में भारत के भविष्य पर चर्चा कर रहे हैं।

फिल्में परोपकार के लिए नहीं : कंगना रनौत Reviewed by on . नई दिल्ली, 5 दिसम्बर (आईएएनएस)। अपने अभिनय के दम पर फिल्म जगत में खास मुकाम बनाने वाली अभिनेत्री कंगना रनौत का कहना है कि फिल्में परोपकार के लिए नहीं होतीं।कंगन नई दिल्ली, 5 दिसम्बर (आईएएनएस)। अपने अभिनय के दम पर फिल्म जगत में खास मुकाम बनाने वाली अभिनेत्री कंगना रनौत का कहना है कि फिल्में परोपकार के लिए नहीं होतीं।कंगन Rating:
scroll to top