Sunday , 12 May 2024

Home » मनोरंजन » फिल्म का विषयवस्तु ही सबकुछ है : हिरानी

फिल्म का विषयवस्तु ही सबकुछ है : हिरानी

मुंबई, 2 जून (आईएएनएस)। अभिनेता आमिर खान की मुख्य भूमिका वाली फिल्म ‘पीके’ चीन में जबरदस्त रूप से कामयाब हुई है। फिल्म के निर्देशक राजकुमार हिरानी ने कहा कि उन्होंने सोचा नहीं था कि फिल्म इतना बढ़िया प्रदर्शन करेगी।

हिरानी ने आईएएनएस को बताया, “मैंने सोचा नहीं था कि चीन में ‘पीके’ इतना बढ़िया प्रदर्शन करेगी। यहां 4,600 सिनेमाघरों में पीके प्रदर्शित हुई और फिल्म को 8.8 रेटिंग मिली। उत्तरी अमेरिका के बराबर ही फिल्म नेचीन में कमाई की।”

ऑस्ट्रेलिया, न्यूजीलैंड और पाकिस्तान में भी ‘पीके’ सबसे ज्यादा कमाई करने वाली भारतीय फिल्म बन गई है। उत्तरी अमेरिका में यह 2014 की सबसे ज्यादा कमाई वाली विदेशी फिल्म साबित हुई है।

व्यापार विश्लेषक तरण आदर्श ने मंगलवार को बताया, “चीन में ‘पीके’ ने इतिहास बना दिया। 11 दिनों (एक जून तक) में 83.94 करोड़ रुपये की कमाई। आने सही पढ़ा, वह भी सिर्फ चीन में। फिल्म 100 करोड़ का आंकड़ा पर कर जाएगी।”

फिल्म का निर्माण विनोद चोपड़ा फिल्म्स और राजकुमार हिरानी फिल्म्स ने यूटीवी मोशन पिक्च र्स के साथ मिलकर किया था। फिल्म भारत में 19 दिसंबर 2014 को प्रदर्शित हुई थी। चीन में यह बीती 22 मई को प्रदर्शित हुई है।

फिल्म का विषयवस्तु ही सबकुछ है : हिरानी Reviewed by on . मुंबई, 2 जून (आईएएनएस)। अभिनेता आमिर खान की मुख्य भूमिका वाली फिल्म 'पीके' चीन में जबरदस्त रूप से कामयाब हुई है। फिल्म के निर्देशक राजकुमार हिरानी ने कहा कि उन् मुंबई, 2 जून (आईएएनएस)। अभिनेता आमिर खान की मुख्य भूमिका वाली फिल्म 'पीके' चीन में जबरदस्त रूप से कामयाब हुई है। फिल्म के निर्देशक राजकुमार हिरानी ने कहा कि उन् Rating:
scroll to top