Sunday , 19 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » खेल » फुटबाल : गुवाम के खिलाफ मैच की मेजबानी बेंगलुरू को

फुटबाल : गुवाम के खिलाफ मैच की मेजबानी बेंगलुरू को

नई दिल्ली, 28 सितम्बर (आईएएनएस)। अखिल भारतीय फुटबाल महासंघ (एआईएफएफ) ने सोमवार को कहा कि भारतीय टीम गुवाम के खिलाफ 12 नवंबर को होने वाला फीफा विश्व कप-2018 क्वालीफाइंग मैच बेंगलुरू में खेलेगी।

एआईएफएफ के अध्यक्ष प्रफुल्ल पटेल ने महासचिव कुशाल दास, राष्ट्रीय टीम के कोच स्टीफेन कोंस्टैनटाइन और तकनीकी निदेशक स्कॉट ओ डोनेल के साथ बैठक कर मेजबान शहर का फैसला किया।

एआईएफएफ की ओर से जारी वक्तव्य के अनुसार, “फीफा विश्व कप-2018 क्वालीफाइंग के प्रारंभिक क्वालीफिकेशन राउंड के दो मैच भारतीय टीम को घरेलू मैदान पर खेलने हैं। अत: भारतीय टीम 12 नवंबर को गुवाम के खिलाफ अपना दूसरा घरेलू मैच बेंगलुरू में खेलेगी।”

इसके अलावा एआईएफएफ ने एक अहम फैसला लेते हुए सीनियार महिला राष्ट्रीय चैम्पियनशिप की मेजबानी मध्य प्रदेश फुटबाल संघ को सौंप दी, जबकि संतोष ट्रॉफी के अगले संस्करण के फाइनल चरण के मैच नागपुर में खेले जाएंगे।

एआईएफएफ ने सेकेंड डिवीजन लीग कान्फ्रेंस प्रारूप में खेले जाने का निर्णय भी लिया। डिवीजन पूर्वी कॉन्फ्रेंस और पश्चिमी कॉन्फ्रेंस में विभाजित किया जाएगा।

दोनों कॉन्फ्रेंस से शीर्ष पर रहने वाली तीन-तीन टीमें फाइनल फेज में प्रवेश करेंगी।

इसके अलावा हरियाणा फुटबाल संघ को जल्द से जल्द बोर्ड में चुनाव कराए जाने के लिए निर्देश भी जारी किए गए।

एआईएफएफ ने भारतीय यू-16 टीम को अगले वर्ष गोवा में होने वाले स्वत: एएफसी यू-16 फाइनल्स में क्वालीफाई करने की बधाई भी दी।

फुटबाल : गुवाम के खिलाफ मैच की मेजबानी बेंगलुरू को Reviewed by on . नई दिल्ली, 28 सितम्बर (आईएएनएस)। अखिल भारतीय फुटबाल महासंघ (एआईएफएफ) ने सोमवार को कहा कि भारतीय टीम गुवाम के खिलाफ 12 नवंबर को होने वाला फीफा विश्व कप-2018 क्वा नई दिल्ली, 28 सितम्बर (आईएएनएस)। अखिल भारतीय फुटबाल महासंघ (एआईएफएफ) ने सोमवार को कहा कि भारतीय टीम गुवाम के खिलाफ 12 नवंबर को होने वाला फीफा विश्व कप-2018 क्वा Rating:
scroll to top