Thursday , 2 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » भारत » बंगाल में युवक की मौत बाद प्रदर्शन, रेल यातायात बाधित

बंगाल में युवक की मौत बाद प्रदर्शन, रेल यातायात बाधित

कोलकाता, 22 जून (आईएएनएस)। यहां एक स्थानीय रेल से कटकर एक युवक की मौत होने के बाद आक्रोशित स्थानीय लोगों ने शुक्रवार को दक्षिण-पूर्व रेलवे के व्यस्त हावड़ा-खड़गपुर रेलमार्ग को एक रेलवे स्टेशन पर जाम कर दिया, जिससे इस मार्ग पर चार घंटों तक यातायात बाधित रहा।

मुख्य जनसंपर्क अधिकारी संजय घोष ने कहा, “स्थानीय लोगों ने मेकेडा रेलवे स्टेशन पर रेलगाड़ियों का आवागमन लगभग चार घंटों तक बाधित रखा, जिससे कुछ स्थानीय और एक्सप्रेस रेलगाड़ियां आगे नहीं बढ़ सकीं।”

साइकिल के साथ पैदल चलकर रेलवे ट्रैक पार कर रहे एक युवक को स्टेशन पर आ रही एक स्थानीय ट्रेन ने टक्कर मार दी थी, जिससे उसकी मौत हो गई।

उसकी मौत की खबर फैलते ही सैकड़ों लोग स्टेशन पर आकर मृतक के परिवार के किसी एक सदस्य को सरकारी नौकरी देने की मांग करने लगे।

घोष ने कहा, “स्थिति के नियंत्रण में आते ही ट्रेन चलने लगेगी, लेकिन वे विलंब से चलेंगी। गाड़ियों के अनुमानित समय में बदलाव होगा।”

हावड़ा स्टेशन पर फंसे यात्रियों को रेलगाड़ियों में देरी होने और घोषणाएं ना होने से परेशानी का सामना करना पड़ा।

एक यात्री ने कहा, “हम सुबह से इंतजार कर रहे हैं, लोग थक गए हैं और अभी तक कोई घोषणा भी नहीं हुई है।”

बंगाल में युवक की मौत बाद प्रदर्शन, रेल यातायात बाधित Reviewed by on . कोलकाता, 22 जून (आईएएनएस)। यहां एक स्थानीय रेल से कटकर एक युवक की मौत होने के बाद आक्रोशित स्थानीय लोगों ने शुक्रवार को दक्षिण-पूर्व रेलवे के व्यस्त हावड़ा-खड़ग कोलकाता, 22 जून (आईएएनएस)। यहां एक स्थानीय रेल से कटकर एक युवक की मौत होने के बाद आक्रोशित स्थानीय लोगों ने शुक्रवार को दक्षिण-पूर्व रेलवे के व्यस्त हावड़ा-खड़ग Rating:
scroll to top