Saturday , 18 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » व्यापार » बक्शी एप से फरीदाबाद में 25,000 से ज्यादा राइड्स

बक्शी एप से फरीदाबाद में 25,000 से ज्यादा राइड्स

नई दिल्ली, 15 मार्च (आईएएनएस)। भारत की पहली ऑन डिमांड मोटरसाइकिल सेवा मुहैया कराने वाली कंपनी बक्शी ने फरीदाबाद में कुल 25,000 राइड्स पूरी कर ली है। कंपनी ने मंगलवार को एक बयान जारी कर इसकी जानकारी दी।

बक्शी कंपनी ने बताया कि इनमें से एक तिहाई राइड्स का इस्तेमाल करने के लिए लोगों ने एप से ऑर्डर किए। फिलहाल गुड़गांव और फरीदाबाद में बक्शी की सेवाएं उपलब्ध हैं और दोनों जगहों को मिलाकर कुल 85,000 राइड्स पूरी हो चुकी हैं।

फरीदाबाद के दूरदराज के क्षेत्रों में रहने वालों में यह सेवा काफी लोकप्रिय है। बक्शी कंपनी के सह संस्थापक और सीटीओ मनु राना ने बताया, “एक कंपनी के रूप में हमारी यह सफलता अदभुत है। इससे हम जो कहते हैं उसकी पुष्टि होती है कि यह सेवा जवान और उम्रदराज दोनों श्रेणियों के लोगों के लिए है, चाहे उनके पास स्मार्टफोन हो या नहीं।”

बक्शी की अक्सर सवारी करनेवाले उपभोक्ता अमित गुप्ता का कहना है, “हमारी कॉलोनी से परिवहन का कोई साधन उपलब्ध नहीं है। लेकिन, बक्शी के आने के बाद अब कुछ ही मिनटों में राइड बुक कर सकते हैं और कीमत को लेकर ड्राइवर के साथ कभी विवाद भी नहीं होता।”

कंपनी ने बताया कि फरवरी में राइड्स में 200 फीसदी की वृद्धि देखी गई। करीब 20 फीसदी महिलाएं व वृद्ध इस सेवा का इस्तेमाल कर रहे हैं।

बक्शी एप से फरीदाबाद में 25,000 से ज्यादा राइड्स Reviewed by on . नई दिल्ली, 15 मार्च (आईएएनएस)। भारत की पहली ऑन डिमांड मोटरसाइकिल सेवा मुहैया कराने वाली कंपनी बक्शी ने फरीदाबाद में कुल 25,000 राइड्स पूरी कर ली है। कंपनी ने मं नई दिल्ली, 15 मार्च (आईएएनएस)। भारत की पहली ऑन डिमांड मोटरसाइकिल सेवा मुहैया कराने वाली कंपनी बक्शी ने फरीदाबाद में कुल 25,000 राइड्स पूरी कर ली है। कंपनी ने मं Rating:
scroll to top