Wednesday , 15 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » मनोरंजन » बिग-बी ने ‘सिलसिला’ की जैकेट दान की

बिग-बी ने ‘सिलसिला’ की जैकेट दान की

मुंबई, 21 नवंबर (आईएएनएस)। महानायक अमिताभ बच्चन ने 1981 की फिल्म ‘सिलसिला’ में पहनी हुई जैकेट सर्दियों में जरूरतमंदों को दान कर दी।

अमिताभ ने इस जैकेट सहित अपने तमाम नीजी कपड़े गैर सरकारी संगठन क्लोथ्स बॉक्स फाउंडेशन को जरूरतमंदों के लिए दान कर दिए।

अमिताभ ने शुक्रवार रात ट्विटर पर दो लोगों की तस्वीर के साथ लिखा, “अपने कपड़े जरूरतमंदों को दिए। दिल्ली के क्लोथ्स बॉक्स की पहल का समर्थन।”

अमिताभ ने हैशटेग ‘बिग बी का गिफ्ट’ के साथ लिखा, “यह जैकेट मैंने ‘सिलसिला’ में पहनी थी। यह मैंने सर्दियों के मौसम में जरूरतमंदों के लिए दी है।”

फिल्म ‘जंजीर’ के अभिनेता देश हित की कई पहलों के समर्थन के लिए जाने जाते हैं। इसमें पोलियो उन्मूलन अभियान और तपेदिक से मुक्त हरियाणा अभियान भी शामिल है।

अमिताभ बिजय नांबियार के निर्देशन में बन रही फिल्म ‘वजीर’ में नजर आएंगे। फिल्म सिनेमाघरों में आठ जनवरी, 2016 को प्रदर्शित होगी।

फिल्म में फरहान अख्तर, नील नितिन मुकेश, अदिति राव हैदरी और जॉन अब्राहम जैसे सितारे भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं।

बिग-बी ने ‘सिलसिला’ की जैकेट दान की Reviewed by on . मुंबई, 21 नवंबर (आईएएनएस)। महानायक अमिताभ बच्चन ने 1981 की फिल्म 'सिलसिला' में पहनी हुई जैकेट सर्दियों में जरूरतमंदों को दान कर दी।अमिताभ ने इस जैकेट सहित अपने मुंबई, 21 नवंबर (आईएएनएस)। महानायक अमिताभ बच्चन ने 1981 की फिल्म 'सिलसिला' में पहनी हुई जैकेट सर्दियों में जरूरतमंदों को दान कर दी।अमिताभ ने इस जैकेट सहित अपने Rating:
scroll to top