Thursday , 2 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » भारत » बिहार विधानसभा अध्यक्ष के पीएस ने अधिकरियों पर दबाव बनाया : सुशील मोदी

बिहार विधानसभा अध्यक्ष के पीएस ने अधिकरियों पर दबाव बनाया : सुशील मोदी

पटना, 28 फरवरी (आईएएनएस)। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के वरिष्ठ नेता और पूर्व उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने यहां बिहार विधानसभा के अध्यक्ष विजय कुमार चौधरी के निजी सचिव (पीएस) पर आरोप लगाया कि बिहार कर्मचारी चयन आयोग (बीएसएससी) के अधिकारियों को एसएमएस भेजकर नौकरी देने के लिए दबाव बनाया था। मोदी ने इस मामले को लेकर एसएमएस के स्क्रीन शॉट भी जारी किए।

मोदी ने मंगलवार को संवाददाताओं को एसएमएस दिखाते हुए कहा कि विधानसभा अध्यक्ष के पीएस नवीन ने नौ जनवरी और 20 जनवरी को बीएसएससी के अधिकारियों को एसएमएस भेजकर कुल तीन अभ्यर्थियों के लिए एएनएम की नौकरी देने के लिए दबाव बनाया।

उन्होंने कहा कि ऐसे में ऐसी आशंका है कि बिहार सरकार के मंत्रियों द्वारा अधिकारियों पर दवाब बनाकर कर पैरवी करने के लिए कहा जाता रहा है।

मोदी ने हालांकि यह भी कहा कि वे विधानसभा अध्यक्ष पर किसी तरह का आरोप नहीं लगा रहे हैं लेकिन, इसकी जांच जरूर होनी चाहिए।

उन्होंने बीएसएससी प्रश्नपत्र लीक मामले में गिरफ्तार किए आयोग के अध्यक्ष सुधीर कुमार और सचिव परमेश्वर राम समेत अन्य लोगों के बयान भी सार्वजनिक करने की मांग की है, जिसे उन लोगों ने एसआईटी के सामने दिए हैं।

मोदी का कहना है कि अखबारों और अन्य मीडिया माध्यमों में छपी रिपोर्ट के मुताबिक, राज्य में अनेक मंत्रियों और विधायकों ने बीएसएससी के अधिकारियों पर नौकरी देने के नाम पर दबाव बनाया था।

इधर, मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने विधानसभा में एसएमएस का जिक्र करते हुए कहा कि इसका प्रश्नपत्र लीक मामले से कोई संबंध नहीं है।

इस बीच, जद (यू) के प्रवक्ता संजय सिंह ने कहा कि सुशील मोदी ‘फ्रस्ट्रेशन’ से ‘डिप्रेशन’ में चले गए हैं। उनका इलाज रांची के कांके में करवाया जाएगा। अगर वहां इलाज नहीं होगा तो बिहार के कोइलवर में कराएंगे।

उन्होंने कहा कि सुशील मोदी ‘हसुआ के विवाह में खुरपी’ का गीत गा रहे हैं।

बिहार विधानसभा अध्यक्ष के पीएस ने अधिकरियों पर दबाव बनाया : सुशील मोदी Reviewed by on . पटना, 28 फरवरी (आईएएनएस)। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के वरिष्ठ नेता और पूर्व उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने यहां बिहार विधानसभा के अध्यक्ष विजय कुमार चौधरी क पटना, 28 फरवरी (आईएएनएस)। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के वरिष्ठ नेता और पूर्व उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने यहां बिहार विधानसभा के अध्यक्ष विजय कुमार चौधरी क Rating:
scroll to top