Thursday , 9 May 2024

Home » भारत » बिहार : सरकारी स्कूल के मुख्य द्वार से 2 बम बरामद

बिहार : सरकारी स्कूल के मुख्य द्वार से 2 बम बरामद

गया, 19 फरवरी (आईएएनएस)। बिहार के नक्सल प्रभावित गया जिले के परैया थाना क्षेत्र के एक सरकारी स्कूल परिसर से सोमवार सुबह दो बम बरामद किए गए। बम मिलने की खबर के बाद आसपास के लोग दहशत में हैं।

पुलिस के अनुसार, मंझार गांव स्थित उच्च विद्यालय के मुख्य द्वार पर ग्रामीणों ने सुबह बम देखा, इसके बाद इसकी सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस ने तत्काल मौके पर आकर बम को कब्जे मे ले लिया तथा छानबीन प्रारंभ की।

परैया के थाना प्रभारी अखिलेश कुमार सिंह ने बताया कि 31 जनवरी को भी इस स्कूल परिसर से एक बम बरामद किया गया था। उन्होंने कहा कि बम रखने का उद्देश्य दहशत का माहौल पैदा करना है। पुलिस पूरे मामले की तहकीकात कर रही है।

उन्होंने बताया कि बम निरोधक दस्ते को इसकी सूचना दे दी गई है। उन्होंने बताया कि बम बहुत शक्तिशाली प्रतीत नहीं हो रहा है। इधर, स्कूल परिसर से दूसरी बार बम मिलने की खबर के बाद लोगों में अपने बच्चों की सुरक्षा को लेकर दहशत का माहौल है।

बिहार : सरकारी स्कूल के मुख्य द्वार से 2 बम बरामद Reviewed by on . गया, 19 फरवरी (आईएएनएस)। बिहार के नक्सल प्रभावित गया जिले के परैया थाना क्षेत्र के एक सरकारी स्कूल परिसर से सोमवार सुबह दो बम बरामद किए गए। बम मिलने की खबर के ब गया, 19 फरवरी (आईएएनएस)। बिहार के नक्सल प्रभावित गया जिले के परैया थाना क्षेत्र के एक सरकारी स्कूल परिसर से सोमवार सुबह दो बम बरामद किए गए। बम मिलने की खबर के ब Rating:
scroll to top