Thursday , 2 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » भारत » बिहार : सांसद तारिक अनवर ने राकांपा से इस्तीफा दिया

बिहार : सांसद तारिक अनवर ने राकांपा से इस्तीफा दिया

पटना, 28 सितंबर (आईएएनएस)। राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (राकांप) के वरिष्ठ नेता और कटिहार से सांसद तारिक अनवर ने शुक्रवार को पार्टी की सदस्यता से इस्तीफा दे दिया।

तारिक अनवर ने पार्टी अध्यक्ष शरद पवार के राफेल मुद्दे पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के पक्ष में बयान देने पर यह कदम उठाया है।

अनवर ने आईएएनएस को फोन पर बताया कि उन्होंने पार्टी और लोकसभा की सदस्यता से भी इस्तीफा दे दिया है।

उन्होंने कहा, “प्रधानमंत्री मोदी पूरी तरह राफेल डील सौदे में लिप्त हैं और वे अभी तक अपने को पाक साफ साबित करने में असफल रहे हैं। फ्रांस के पूर्व राष्ट्रपति द्वारा इस संबंध में दिए गए बयान से राफेल डील में घोटाले की पुष्टि होती है।”

उन्होंने कहा कि ऐसे में पार्टी अध्यक्ष शरद पवार द्वारा प्रधानमंत्री के बचाव में आने से वे पूरी तरह असहमत हैं।

यह पूछने पर कि वह किस पार्टी में जाएंगे? इस पर उन्होंने कहा,”अभी इस मामले में कोई फैसला नहीं किया है। कार्यकर्ताओं से राय मशवरे के बाद आगे की रणनीति बनाई जाएगी।”

बिहार : सांसद तारिक अनवर ने राकांपा से इस्तीफा दिया Reviewed by on . पटना, 28 सितंबर (आईएएनएस)। राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (राकांप) के वरिष्ठ नेता और कटिहार से सांसद तारिक अनवर ने शुक्रवार को पार्टी की सदस्यता से इस्तीफा दे दिया पटना, 28 सितंबर (आईएएनएस)। राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (राकांप) के वरिष्ठ नेता और कटिहार से सांसद तारिक अनवर ने शुक्रवार को पार्टी की सदस्यता से इस्तीफा दे दिया Rating:
scroll to top