Thursday , 16 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » व्यापार » बीएसएनएल लैंडलाइन ब्रॉडबैंड की रफ्तार अब 2 एमबीपीएस

बीएसएनएल लैंडलाइन ब्रॉडबैंड की रफ्तार अब 2 एमबीपीएस

नई दिल्ली, 7 सितम्बर (आईएएनएस)। दूरसंचार सेवा प्रदाता कंपनी भारत संचार निगम लिमिटेड (बीएसएनएल) ने सोमवार को कहा कि उसने अपने लैंडलाइन ब्रॉडबैंड की रफ्तार बढ़ाकर कम से कम दो एमबीपीएस करने का फैसला किया है।

यह बदलाव पूरे देश में कंपनी के सभी ग्राहकों के लिए होगा और एक अक्टूबर से प्रभावी होगा और इसके लिए कोई अतिरिक्त शुल्क नहीं लिया जाएगा।

कंपनी एक जीबी मुफ्त ई-मेल बॉक्स की भी सुविधा देगी, जो अभी 50 एमबी है।

बीएसएनएल ने अपने बयान में कहा कि रफ्तार में वृद्धि सभी मौजूदा और नए ग्राहकों के लिए की जाएगी। इस योजना के तहत कंपनी अपनी 512 केबीपीएस और एक एमबीपीएस वाली योजनाओं की रफ्तार बढ़ाकर दो एमबीपीएस करेगी।

बीएसएनएल ने 2005 में अपने लैंडलाइन पर ब्रॉडबैंड सेवा लांच की थी। तब इसकी न्यूनतम रफ्तार 256 केबीपीएस थी।

बयान में कहा गया है, “इस अपग्रेडेशन से कम किराया श्रेणी में भी ग्राहकों को इंटरनेट सर्फ करने में बेहतर अनुभव मिलेगा और वे लाइव वीडियो स्ट्रीमिंग का अधिक मजा ले पाएंगे। इस योजना से नए ग्राहक भी सस्ती दर पर बीएसएनएल ब्रॉडबैंड की सेवा ले पाएंगे।”

बीएसएनएल लैंडलाइन ब्रॉडबैंड की रफ्तार अब 2 एमबीपीएस Reviewed by on . नई दिल्ली, 7 सितम्बर (आईएएनएस)। दूरसंचार सेवा प्रदाता कंपनी भारत संचार निगम लिमिटेड (बीएसएनएल) ने सोमवार को कहा कि उसने अपने लैंडलाइन ब्रॉडबैंड की रफ्तार बढ़ाकर नई दिल्ली, 7 सितम्बर (आईएएनएस)। दूरसंचार सेवा प्रदाता कंपनी भारत संचार निगम लिमिटेड (बीएसएनएल) ने सोमवार को कहा कि उसने अपने लैंडलाइन ब्रॉडबैंड की रफ्तार बढ़ाकर Rating:
scroll to top