Thursday , 16 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » व्यापार » ब्रिटेन जाकर बस रहा हूं: विजय माल्या

ब्रिटेन जाकर बस रहा हूं: विजय माल्या

बेंगलुरू, 26 फरवरी (आईएएनएस)। जाने-माने शराब कारोबारी विजय माल्या ने कहा कि वह अपने बच्चों से नजदीकियां बढ़ाने के लिए ब्रिटेन जाकर बस रहे हैं। उन्होंने गुरुवार को युनाइटेड स्पिरिट्स लिमिटेड के चेयरमैन पद से इस्तीफा दे दिया और इसके संस्थापक सेवामुक्त अधिकारी बन गए।

विजय माल्या को युनाइटेड स्पिरिट्स से बाहर निकलने के लिए एक समझौते के तहत ब्रिटेन की नामचीन शराब कंपनी डियाजियो पीएलसी से 7.5 करोड़ डॉलर मिलेंगे। उन्होंने यहां एक बयान में कहा, “मैं हाल ही में 60 साल का हो गया। मैंने अपने बच्चों के साथ इंग्लैंड (ब्रिटेन)में ज्यादा से ज्यादा समय बिताने का निर्णय लिया है।”

उन्होंने कहा कि संस्थापक सेवामुक्त अधिकारी का उनका नया पद कंपनी को खड़ा करने में उनके योगदान को स्वीकृति देता है और जज्बातों को ताजा करता है।

विजय माल्या ने कहा, “मुझे युवावस्था में देश का सबसे बड़ा ब्रांड मैकडोवेल लांच करने वाले व्यक्ति के रूप में याद किया जाता है। मैं शॉ वैलेस और रॉयल चैलेंज ब्रांड के उथल-पुथल भरे अधिग्रहण की चुनौतियों व बलिदानों को भी याद करता हूं।”

वहीं, खेल के क्षेत्र में वह रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरू(आरसीबी) टीम के चीफ मेंटोर होंगे, जो इंडियन प्रीमियर लीग(आईपीएल) टी20 टूर्नामेंट में खेलती है।

ब्रिटेन जाकर बस रहा हूं: विजय माल्या Reviewed by on . बेंगलुरू, 26 फरवरी (आईएएनएस)। जाने-माने शराब कारोबारी विजय माल्या ने कहा कि वह अपने बच्चों से नजदीकियां बढ़ाने के लिए ब्रिटेन जाकर बस रहे हैं। उन्होंने गुरुवार बेंगलुरू, 26 फरवरी (आईएएनएस)। जाने-माने शराब कारोबारी विजय माल्या ने कहा कि वह अपने बच्चों से नजदीकियां बढ़ाने के लिए ब्रिटेन जाकर बस रहे हैं। उन्होंने गुरुवार Rating:
scroll to top