Sunday , 19 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » मनोरंजन » ‘ब्रूस ली’ में मेरी अतिथि भूमिका प्रशंसकों के लिए ‘ट्रीट’: चिरंजीवी

‘ब्रूस ली’ में मेरी अतिथि भूमिका प्रशंसकों के लिए ‘ट्रीट’: चिरंजीवी

हैदराबाद, 3 अक्टूबर (आईएएनएस)। अभिनेता चिरंजीवी का कहना है कि उनके बेटे राम चरण की आगामी तेलुगू फिल्म ‘ब्रूस ली : द फाइटर’ में उनकी अतिथि भूमिका उनके प्रशंसकों के लिए सबसे अच्छी ‘ट्रीट’ होगी।

चिरंजीवी लगभग आठ साल बाद इस अतिथि भूमिका के जरिये बड़े पर्दे पर वापसी कर रहे हैं। उनकी भूमिका पांच मिनट की है।

चिरंजीवी ने फिल्म के ऑडियो लांच के दौरान संवाददाताओं को बताया, “मेरा किरदार फिल्म के अंतिम समय में आएगा। मुझे आशा है कि यह किरदार मेरे प्रशंसकों के लिए एक अच्छी ‘ट्रीट’ होगी।”

श्रीनु वेतला निर्देशित फिल्म ‘ब्रूस ली’ में राकुल प्रीत सिंह, कीर्ति खरबंदा और अर्जुन विजय मुख्य भूमिकाओं में हैं। फिल्म 16 अक्टूबर को दुनियाभर में प्रदर्शित होगी।

चिरंजीवी से जब उनकी 150वीं फिल्म के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा, “परियोजना तैयार है, लेकिन फिल्म के बारे में आधिकारिक जानकारी मेरे बेटे और पत्नी बाद में देंगे।”

‘ब्रूस ली’ में मेरी अतिथि भूमिका प्रशंसकों के लिए ‘ट्रीट’: चिरंजीवी Reviewed by on . हैदराबाद, 3 अक्टूबर (आईएएनएस)। अभिनेता चिरंजीवी का कहना है कि उनके बेटे राम चरण की आगामी तेलुगू फिल्म 'ब्रूस ली : द फाइटर' में उनकी अतिथि भूमिका उनके प्रशंसकों हैदराबाद, 3 अक्टूबर (आईएएनएस)। अभिनेता चिरंजीवी का कहना है कि उनके बेटे राम चरण की आगामी तेलुगू फिल्म 'ब्रूस ली : द फाइटर' में उनकी अतिथि भूमिका उनके प्रशंसकों Rating:
scroll to top