Sunday , 28 April 2024

Home » खेल » भरपूर प्रतिभा संपन्न टीम है केरला ब्लास्टर्स : तेंदुलकर

भरपूर प्रतिभा संपन्न टीम है केरला ब्लास्टर्स : तेंदुलकर

तिरुवनंतपुरम, 16 सितम्बर (आईएएनएस)। दिग्गज क्रिकेट खिलाड़ी सचिन तेंदुलकर ने बुधवार को कहा कि इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) फ्रेंचाइजी केरला ब्लास्टर्स काफी प्रतिभा संपन्न टीम है।

उल्लेखनीय है कि तेंदुलकर केरला ब्लास्टर्स के सह-मालिक हैं।

केरला ब्लास्र्ट्स ने पिछले वर्ष हुए आईएसएल के पहले संस्करण शानदार प्रदर्शन किया और उप-विजेता रही।

आईएसएल के दूसरे संस्करण के लिए भी टीम की मुख्य प्रायोजक मुथूट पाप्पाचान समूह ही है। प्रायोजक कंपनी के अधिकारियों और मुख्यमंत्री ओमन चांडी की उपस्थिति में बुधवार को यहां टीम की जर्सी का अनावरण किया गया।

पीले रंग वाली जर्सी के अनावरण के बाद तेंदुलकर ने कहा, “पिछले वर्ष पहले संस्करण में कोई नहीं जानता था कि हम कैसा खेलेंगे। खेल शुरू हुआ और जैसे-जैसे आगे बढ़ा, तो हमें विश्वास होने लगा कि हम किसी भी स्टेडियम में दर्शकों को खींच सकते हैं।”

तेंदुलकर ने कहा, “हमने धीरे-धीरे अपने खेलने के अंदाज के बल पर लोगों का दिल जीतना शुरू कर दिया। हमारी टीम बेहद प्रतिभा संपन्न है और मुझे इसमें कोई संदेह नहीं है कि हमारा मनोबल बेहद ऊंचा रहेगा, जो परिणाम में नजर आएगा।”

उन्होंने कहा, “हमें अपना प्यार और समर्थन देना जारी रखें। हम अपना सर्वश्रेष्ठ करने वाले हैं और इस बार हम अपने प्रदर्शन में सुधार लाएंगे।”

मुख्यमंत्री चांडी ने टीम का हौसला बढ़ाने के लिए तेंदुलकर का आभार व्यक्त किया और कहा, “तेंदुलकर राष्ट्रीय खेलों के भी सद्भावना दूत रहे और अब केरला ब्लास्टर्स में उनकी भूमिका के लिए हम उनके आभारी हैं।”

भरपूर प्रतिभा संपन्न टीम है केरला ब्लास्टर्स : तेंदुलकर Reviewed by on . तिरुवनंतपुरम, 16 सितम्बर (आईएएनएस)। दिग्गज क्रिकेट खिलाड़ी सचिन तेंदुलकर ने बुधवार को कहा कि इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) फ्रेंचाइजी केरला ब्लास्टर्स काफी प्रतिभा स तिरुवनंतपुरम, 16 सितम्बर (आईएएनएस)। दिग्गज क्रिकेट खिलाड़ी सचिन तेंदुलकर ने बुधवार को कहा कि इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) फ्रेंचाइजी केरला ब्लास्टर्स काफी प्रतिभा स Rating:
scroll to top