Saturday , 1 June 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » व्यापार » भारती एयरटेल का मुंबई में 4जी का परीक्षण शुरू

भारती एयरटेल का मुंबई में 4जी का परीक्षण शुरू

मुंबई, 16 मई (आईएएनएस)। भारती एयरटेल ने शनिवार को अपनी चौथी पीढ़ी (4जी) की सेवा का परीक्षण शुरू कर दिया है। यह परीक्षण विशेष रूप से यहां कंपनी के मौजूदा ग्राहकों के लिए हैं।

इस पहल के तहत, शहर के ग्राहक एयरटेल की 3जी कीमतों पर 4जी का लाभ उठा सकते हैं।

बयान के मुताबिक, “कंपनी इस परीक्षण के जरिए अपनी 4जी सेवाओं के लिए ग्राहकों की बहुमूल्य प्रतिक्रियाओं को जान पाएगी और बाजार की प्रतिक्रियाओं को आत्मसात कर एयरटेल के विश्वस्तरीय 4जी नेटवर्क के बुनियादी ढांचे के निर्माण के एजेंडे को कारगर कर पाएगी।

भारती एयरटेल के मुंबई, महाराष्ट्र, गोवा और गुजरात में मुख्य कार्यकारी अधिकारी अशोक गणपति के मुताबिक, “हम चाहते हैं कि हमारे मौजूदा ग्राहक एयरटेल 4जी सेवा का उपयोग सर्वप्रथम करें, इसलिए हम उन्हें 3जी की समान कीमतों पर एयरटेल 4जी सेवा मुहैया करा रहे हैं।”

एयरटेल ने 4जी उपकरणों के निर्माण के लिए सैमसंग और फ्लिपकार्ट के साथ साझेदारी की भी घोषणा की है।

गौरतलब है कि अप्रैल 2012 में एयरटेल ने देश की पहली 4जी सेवा कोलकाता में शुरू की थी।

भारती एयरटेल का मुंबई में 4जी का परीक्षण शुरू Reviewed by on . मुंबई, 16 मई (आईएएनएस)। भारती एयरटेल ने शनिवार को अपनी चौथी पीढ़ी (4जी) की सेवा का परीक्षण शुरू कर दिया है। यह परीक्षण विशेष रूप से यहां कंपनी के मौजूदा ग्राहको मुंबई, 16 मई (आईएएनएस)। भारती एयरटेल ने शनिवार को अपनी चौथी पीढ़ी (4जी) की सेवा का परीक्षण शुरू कर दिया है। यह परीक्षण विशेष रूप से यहां कंपनी के मौजूदा ग्राहको Rating:
scroll to top