Sunday , 12 May 2024

Home » विश्व » भारत को पाकिस्तान का न्योता

भारत को पाकिस्तान का न्योता

इस्लामाबाद, 10 नवंबर (आईएएनएस)। पाकिस्तान ने सात दिसंबर को इस्लामाबाद में होने वाले सम्मेलन में हिस्सा लेने के लिए भारत समेत ‘हार्ट ऑफ एशिया कांफ्रेंस’ के सभी सदस्यों को न्योता दिया है। सम्मेलन का आयोजन पाकिस्तान और अफगानिस्तान संयुक्त रूप से कर रहे हैं।

पाकिस्तानी विदेश मंत्रालय के प्रवक्ता काजी खलीलुल्ला ने जियो न्यूज से कहा कि भारत भी “हार्ट ऑफ एशिया कांफ्रेंस” का सदस्य है। उन्होंने कहा कि विदेश मामलों के सलाहकार सरताज अजीज और अफगान विदेश मंत्री सलाहुद्दीन रब्बानी ने कांफ्रेंस के 14 सदस्य देशों और 17 अन्य सहयोगी देशों को सम्मेलन में भाग लेने के लिए निमंत्रण भेजा है।

प्रवक्ता ने कहा कि 11 क्षेत्रीय और अंतर्राष्ट्रीय संगठनों को भी सम्मेलन में आने का निमंत्रण दिया गया है।

“हार्ट ऑफ एशिया कांफ्रेंस” इस्लामाबाद में होगी। अफगानिस्तान में शांति पर मुख्य रूप से चर्चा होगी। साथ ही क्षेत्रीय देशों के बीच सहयोग बढ़ाने पर भी विचार होगा।

भारत को पाकिस्तान का न्योता Reviewed by on . इस्लामाबाद, 10 नवंबर (आईएएनएस)। पाकिस्तान ने सात दिसंबर को इस्लामाबाद में होने वाले सम्मेलन में हिस्सा लेने के लिए भारत समेत 'हार्ट ऑफ एशिया कांफ्रेंस' के सभी स इस्लामाबाद, 10 नवंबर (आईएएनएस)। पाकिस्तान ने सात दिसंबर को इस्लामाबाद में होने वाले सम्मेलन में हिस्सा लेने के लिए भारत समेत 'हार्ट ऑफ एशिया कांफ्रेंस' के सभी स Rating:
scroll to top