Sunday , 2 June 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » विश्व » भूकंप से पैदा हालात से पाकिस्तान खुद निपट लेगा : शरीफ

भूकंप से पैदा हालात से पाकिस्तान खुद निपट लेगा : शरीफ

लंदन, 27 अक्टूबर (आईएएनएस)। पाकिस्तान के प्रधानमंत्री नवाज शरीफ ने कहा कि उनका देश भूकंप से पैदा हुए संकट से अपने संसाधनों के बल पर निपटेगा।

लंदन, 27 अक्टूबर (आईएएनएस)। पाकिस्तान के प्रधानमंत्री नवाज शरीफ ने कहा कि उनका देश भूकंप से पैदा हुए संकट से अपने संसाधनों के बल पर निपटेगा।

‘दुनिया न्यूज’ की रपट के मुताबिक नवाज शरीफ ने अपने लंदन प्रवास को एक दिन के लिए कम कर दिया और पाकिस्तान के लिए रवाना हो गए।

शरीफ ने इस बात की पुष्टि की कि भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने उन्हें फोन कर मदद की पेशकश की थी। लेकिन, यह नहीं बताया कि उन्होंने पेशकश को स्वीकार किया या नहीं।

शरीफ ने कहा कि वह खुद ही राहत कार्यो की निगरानी करेंगे। उन्होंने राष्ट्रीय आपदा प्रबंधन प्राधिकरण के राहत कार्यो की तारीफ की।

शरीफ ने कहा कि भूकंप से देश के पर्वतीय क्षेत्रों में काफी तबाही हुई है। उन्होंने कहा कि पाकिस्तान की कोशिश रहेगी कि वह अपने संसाधनों के बल पर पीड़ितों को मदद पहुंचा सके।

भूकंप से पैदा हालात से पाकिस्तान खुद निपट लेगा : शरीफ Reviewed by on . लंदन, 27 अक्टूबर (आईएएनएस)। पाकिस्तान के प्रधानमंत्री नवाज शरीफ ने कहा कि उनका देश भूकंप से पैदा हुए संकट से अपने संसाधनों के बल पर निपटेगा।लंदन, 27 अक्टूबर (आई लंदन, 27 अक्टूबर (आईएएनएस)। पाकिस्तान के प्रधानमंत्री नवाज शरीफ ने कहा कि उनका देश भूकंप से पैदा हुए संकट से अपने संसाधनों के बल पर निपटेगा।लंदन, 27 अक्टूबर (आई Rating:
scroll to top