Friday , 3 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » भारत » भूकम्प के झटकांे से रेलवे ट्रैक में पड़ी दरार

भूकम्प के झटकांे से रेलवे ट्रैक में पड़ी दरार

सहारनपुर जिले में रेल पटरी में दरार आ जाने के कारण कई ट्रेनें प्रभावित हुई हैं। रेल लाइन की मरम्मत के कारण कुछ ट्रेनें रोक दी गई हैं।

सहारनपुर के मिनहारन रेलवे स्टेशन की पटरियों में बुधवार को दरार देखी गई। इसकी सूचना मिलते ही पुलिस और रेलवे अधिकारी मौके पर पहुंचे। सुरक्षा के लिहाज से फिलहाल सहारनपुर-दिल्ली रूट को बंद कर दिया गया है। इससे दिल्ली से आने वाली कई ट्रेनों को पहले स्टेशन पर ही रोका गया है। संबंधित अधिकारियों की देखरेख में ट्रैक की मरम्मत का काम हो रहा है।

रेलवे सूत्रों के अनुसार हरिद्वार-नई दिल्ली एक्सप्रेस सुबह 10:17 बजे सहारनपुर के मिनहारन स्टेशन के लाइन नंबर एक पर पहुंची। इस दौरान ड्राइवर ने पटरियों में कुछ कंपन महसूस किया। उसने इसकी जानकारी तुरंत संबंधित स्टेशन मास्टर को दी। स्टेशन मास्टर ने अपने अधिकारियों को ये बात बताई।

फिलहाल मौके पर पहुंचे अधिकारी ट्रैक की मरम्मत का काम करा रहे हैं। रेलवे के वरिष्ठ अधिकारियों का कहना है कि शीघ्र ही रेलवे संचालन दुरूस्त कर दिया जाएगा। साथ ही रेलवे की पटरियों की निगरानी की जा रही है।

भूकम्प के झटकांे से रेलवे ट्रैक में पड़ी दरार Reviewed by on . सहारनपुर जिले में रेल पटरी में दरार आ जाने के कारण कई ट्रेनें प्रभावित हुई हैं। रेल लाइन की मरम्मत के कारण कुछ ट्रेनें रोक दी गई हैं।सहारनपुर के मिनहारन रेलवे स सहारनपुर जिले में रेल पटरी में दरार आ जाने के कारण कई ट्रेनें प्रभावित हुई हैं। रेल लाइन की मरम्मत के कारण कुछ ट्रेनें रोक दी गई हैं।सहारनपुर के मिनहारन रेलवे स Rating:
scroll to top