Thursday , 2 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » व्यापार » भूटान में टाटा मोटर्स का प्राइमा वाणिज्यिक वाहन पेश

भूटान में टाटा मोटर्स का प्राइमा वाणिज्यिक वाहन पेश

थिंपू, 11 अप्रैल (आईएएनएस)। वाहन निर्माता कंपनी टाटा मोटर्स ने सोमवार को भूटान में भारी वाणिज्यिक वाहनों (एचसीवी) की नई प्राइमा श्रंखला पेश की।

कंपनी के मुताबिक, श्रंखला के तीन वाहन हैं -प्राइमा एलएक्स 2523.टी (कार्गो सेगमेंट में) और प्राइमा एलएक्स 2523.के और प्राइमा एलएक्स 2528.के (टिपर निर्माण क्षेत्र में)।

कंपनी के वाणिज्यिक वाहन कारोबार इकाई के कार्यकारी निदेशक रविंद्र पिशारोडी ने एक बयान में कहा, “भूटान में भारती वाणिज्यिक वाहनों की प्राइमा श्रंखला की लांचिंग इस देश और दक्षिण एशियाई क्षेत्र में टाटा मोटर्स के निरंतर विस्तार में मील का एक पत्थर है।”

बयान में कहा गया है, “प्रौद्योगिकी, विशेषज्ञता, शक्ति, टिकाऊपन, भार वहन, उत्सर्जन और सुरक्षा के वैश्विक मानकों से तैयार टाटा प्राइमा वाणिज्यिक वाहन के ग्राहकों को नए जमाने के ट्रक अपनाने में मदद करेगा।”

भूटान में टाटा मोटर्स का प्राइमा वाणिज्यिक वाहन पेश Reviewed by on . थिंपू, 11 अप्रैल (आईएएनएस)। वाहन निर्माता कंपनी टाटा मोटर्स ने सोमवार को भूटान में भारी वाणिज्यिक वाहनों (एचसीवी) की नई प्राइमा श्रंखला पेश की।कंपनी के मुताबिक, थिंपू, 11 अप्रैल (आईएएनएस)। वाहन निर्माता कंपनी टाटा मोटर्स ने सोमवार को भूटान में भारी वाणिज्यिक वाहनों (एचसीवी) की नई प्राइमा श्रंखला पेश की।कंपनी के मुताबिक, Rating:
scroll to top