Saturday , 18 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » भारत » मप्र में गर्मी का प्रकोप जारी

मप्र में गर्मी का प्रकोप जारी

राज्य के कई हिस्सों में बीते दो दिनों में कई हिस्सों में बूंदाबांदी हुई लेकिन गर्मी का असर कम नहीं हुआ। शनिवार की सुबह से खिली धूप चुभन पैदा करने वाली है, बीते 24 घंटों के दौरान राजधानी सहित अनके स्थानों पर बादल बरसे मगर राहत नहीं है। शनिवार को गर्मी व उमस का असर बना हुआ हैं।

मौसम विभाग का अनुमान है कि आगामी 24 घंटों में राज्य के कई हिस्सों में गरज-चमक के साथ बौछारें पड़ सकती हैं।

राज्य के मौसम में बदलाव का दौर जारी है। शनिवार को भोपाल का न्यूनतम तापमान 22.7 डिग्री सेल्सियस, इंदौर का 22.5 डिग्री, ग्वालियर का 28.6 डिग्री और जबलपुर का न्यूनतम तापमान 28.5 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया।

वहीं शुक्रवार को भोपाल का अधिकतम तापमान 38़.3 डिग्री सेल्सियस, इंदौर का 34 डिग्री सेल्सियस, ग्वालियर का 44.5 डिग्री सेल्सियस और जबलपुर का अधिकतम तापमान 38 डिग्री सेल्सियस रहा।

मप्र में गर्मी का प्रकोप जारी Reviewed by on . राज्य के कई हिस्सों में बीते दो दिनों में कई हिस्सों में बूंदाबांदी हुई लेकिन गर्मी का असर कम नहीं हुआ। शनिवार की सुबह से खिली धूप चुभन पैदा करने वाली है, बीते राज्य के कई हिस्सों में बीते दो दिनों में कई हिस्सों में बूंदाबांदी हुई लेकिन गर्मी का असर कम नहीं हुआ। शनिवार की सुबह से खिली धूप चुभन पैदा करने वाली है, बीते Rating:
scroll to top