Sunday , 28 April 2024

Home » भारत » मप्र में 22 ठिकानों पर आयकर छापे (लीड-1)

मप्र में 22 ठिकानों पर आयकर छापे (लीड-1)

भोपाल, 1 जुलाई (आईएएनएस)। आयकर विभाग की इंवेस्टीगेशन विंग ने मध्य प्रदेश में बुधवार को बड़ी कार्रवाई को अंजाम देते हुए राजधानी भोपाल सहित होशंगाबाद व इंदौर में कुल 22 ठिकानों पर छापे मारे। ये छापे दो निजी अस्पताल, डेयरी के अलावा भारतीय जनता पार्टी के एक नेता के प्रतिष्ठानों पर पड़े। देर शाम तक छापे की कार्रवाई जारी रही।

आयकर विभाग के सूत्रों के अनुसार बुधवार की सुबह राजधानी भोपाल में मनोहर डेयरी, नर्मदा अस्पताल, ग्लोबल अस्पताल के अलावा भाजपा के वरिष्ठ नेता शैलेंद्र शर्मा के आवास व प्रतिष्ठानों पर दबिश दी गई। इसके साथ ही इंदौर व होशंगाबाद में भी आयकर विभाग के दलों ने कार्रवाई की।

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार यह कार्रवाई आयकर के संदर्भ में मिली शिकायतों के आधार पर की गई। इस कारवाई के लिए विभाग ने 22 दल बनाए थे, जिन्होंने अपनी योजना के मुताबिक कार्रवाई को अंजाम दिया। देर शाम तक दस्तावेजों को खंगालने का काम जारी रहा। आयकर विभाग के दलों को अपनी कार्रवाई में इन स्थानों से क्या हासिल हुआ है, इसका खुालासा नहीं हो पाया है।

मप्र में 22 ठिकानों पर आयकर छापे (लीड-1) Reviewed by on . भोपाल, 1 जुलाई (आईएएनएस)। आयकर विभाग की इंवेस्टीगेशन विंग ने मध्य प्रदेश में बुधवार को बड़ी कार्रवाई को अंजाम देते हुए राजधानी भोपाल सहित होशंगाबाद व इंदौर में भोपाल, 1 जुलाई (आईएएनएस)। आयकर विभाग की इंवेस्टीगेशन विंग ने मध्य प्रदेश में बुधवार को बड़ी कार्रवाई को अंजाम देते हुए राजधानी भोपाल सहित होशंगाबाद व इंदौर में Rating:
scroll to top