Friday , 3 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » भारत » मप्र : संतोषजनक सेवाएं न देने पर अफसर पर जुर्माना

मप्र : संतोषजनक सेवाएं न देने पर अफसर पर जुर्माना

भोपाल, 18 नवंबर (आईएएनएस)। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में संतोषजनक सेवाएं न देने पर नगर निगम के जोनल अधिकारी पर जिलाधिकारी निशांत बरबडे ने पांच हजार रुपये का जुर्माना लगाया है।

आधिकारिक तौर पर मंगलवार को जारी एक बयान में कहा गया है कि जिलाधिकारी निशांत बरबडे ने नगर निगम के जोनल अधिकारी प्रदीप जडिया को पांच हजार रुपये का जुर्माना देने का आदेश दिया है। बताया गया है कि जडिया द्वारा म़ प्ऱ लोक सेवा प्रदान गारंटी अधिनियम के तहत राष्ट्रीय परिवार सहायता योजना का हितग्राही का प्रकरण अनलाइन स्वीकृत किया गया था, किन्तु आवेदक को सेवा प्रदान नहीं की गई।

जिलाधिकारी बरबडे ने जडिया के क्रियाकलाप को कार्य में उदासीनता और लापरवाही माना है। इसी के चलते अधिनियम के प्रावधानों के अन्तर्गत पांच हजार रुपये का जुर्माना लगाया है।

मप्र : संतोषजनक सेवाएं न देने पर अफसर पर जुर्माना Reviewed by on . भोपाल, 18 नवंबर (आईएएनएस)। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में संतोषजनक सेवाएं न देने पर नगर निगम के जोनल अधिकारी पर जिलाधिकारी निशांत बरबडे ने पांच हजार रुपये का भोपाल, 18 नवंबर (आईएएनएस)। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में संतोषजनक सेवाएं न देने पर नगर निगम के जोनल अधिकारी पर जिलाधिकारी निशांत बरबडे ने पांच हजार रुपये का Rating:
scroll to top