Friday , 17 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » खेल » हम जरा भी डरे हुए नहीं हैं : स्पेनिश फुटबाल कोच

हम जरा भी डरे हुए नहीं हैं : स्पेनिश फुटबाल कोच

ब्रसेल्स, 18 नवंबर (आईएएनएस)। स्पेनिश फुटबाल टीम के मुख्य कोच विसेंट डेल बोस्क ने बेल्जियम के खिलाफ मंगलवार को ब्रसेल्स में होने वाले मैच को सुरक्षा कारणों से रद्द किए जाने पर अफसोस जाहिर किया, हालांकि उन्होंने यह भी कहा कि उनकी टीम किसी भी तरह के संभावित हमलों से डरी हुई नहीं है।

समाचार एजेंसी एफे ने डेल बोस्क के हवाले से कहा, “हम यह मैच खेलना चाहते थे, लेकिन बात सुरक्षा की थी।”

बोस्क ने स्पेन को लौट रही टीम के साथ हवाई यात्रा के दौरान ये बातें कहीं।

उन्होंने इस बात से इनकार किया कि उनके खिलाड़ी डरे हुए थे। गौरतलब है कि पेरिस में बीते शुक्रवार को हुए हमलों के बाद ब्रसेल्स में सुरक्षा चेतावनी को बढ़ाकर तीसरे स्तर का कर दिया गया था।

बोस्क ने स्वीकार किया, “हम बिल्कुल भी डरे हुए नहीं हैं। हम अपने होटल में शांत बने रहे और वहां हमें किसी तरह की समस्या नहीं हुई। सभी खिलाड़ी शांतचित्त थे, लेकिन अब हम जितनी जल्दी मेड्रिड पहुंच जाएं उतना ही अच्छा है।”

हम जरा भी डरे हुए नहीं हैं : स्पेनिश फुटबाल कोच Reviewed by on . ब्रसेल्स, 18 नवंबर (आईएएनएस)। स्पेनिश फुटबाल टीम के मुख्य कोच विसेंट डेल बोस्क ने बेल्जियम के खिलाफ मंगलवार को ब्रसेल्स में होने वाले मैच को सुरक्षा कारणों से र ब्रसेल्स, 18 नवंबर (आईएएनएस)। स्पेनिश फुटबाल टीम के मुख्य कोच विसेंट डेल बोस्क ने बेल्जियम के खिलाफ मंगलवार को ब्रसेल्स में होने वाले मैच को सुरक्षा कारणों से र Rating:
scroll to top