Monday , 20 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » राज्य का पन्ना » मप्र : सरकारी वेबसाइट पर अब मोदी की तस्वीर!

मप्र : सरकारी वेबसाइट पर अब मोदी की तस्वीर!

March 4, 2016 6:30 pm by: Category: राज्य का पन्ना Comments Off on मप्र : सरकारी वेबसाइट पर अब मोदी की तस्वीर! A+ / A-

_MG_6848aभोपाल, 4 मार्च (आईएएनएस)। मध्य प्रदेश की सरकारी वेबसाइट पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की तस्वीर लगा दी गई है, इससे पहले यहां संयुक्त प्रगतिशील गठबंधन (संप्रग) के शासनकाल में मिले कृषि कर्मण पुरस्कार के साथ तत्कालीन कृषि मंत्री शरद पवार की तस्वीर लगी थी।

राज्य को लगातार चार वर्षो से कृषि क्षेत्र में उत्कृष्ट कार्य के लिए कृषि कर्मण पुरस्कार मिल रहा है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पिछले दिनों 18 फरवरी को सीहोर के शेरपुर में आयोजित किसान महासम्मेलन में राज्य के मुख्यमंत्री चौहान को कृषि कर्मण पुरस्कार सौंपा था, मगर इस समारोह की तस्वीर वेबसाइट पर नहीं डाली गई।

सरकार की वेबसाइट पर गुरुवार तक संप्रग शासनकाल की वह तस्वीर नजर आती रही, जिसमें राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी तत्कालीन कृषि मंत्री शरद पवार की मौजूदगी में मुख्यमंत्री चौहान को कृषि कर्मण सम्मान सौंप रहे हैं।

जनसंपर्क विभाग ने देर से ही सही प्रधानमंत्री मोदी द्वारा मुख्यमंत्री को कृषि कर्मण पुरस्कार सौंपे जाने की तस्वीर को आखिरकार वेबसाइट पर डाल ही दी है। इस नई तस्वीर में प्रधानमंत्री मोदी और मुख्यमंत्री दोनों के संदेश भी हैं। यहां महत्वपूर्ण बात यह है कि वेबसाइट पर प्रधानमंत्री की तस्वीर तब डाली गई है, जब मामले ने तूल पकड़ लिया था।

गौरतलब है कि शेरपुर के समारोह में प्रधानमंत्री ने वर्ष 2013-14 के लिए कृषि कर्मण अवार्ड की ट्राफी मुख्यमंत्री चौहान को सौंपी थी, वहीं मुख्यमंत्री ने मोदी को खेती की समृद्घि का प्रतीक हल भेंट किया था।

मप्र : सरकारी वेबसाइट पर अब मोदी की तस्वीर! Reviewed by on . भोपाल, 4 मार्च (आईएएनएस)। मध्य प्रदेश की सरकारी वेबसाइट पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की तस्वीर लगा दी गई है, इससे पहले यहां भोपाल, 4 मार्च (आईएएनएस)। मध्य प्रदेश की सरकारी वेबसाइट पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की तस्वीर लगा दी गई है, इससे पहले यहां Rating: 0
scroll to top