Wednesday , 8 May 2024

Home » खेल » सेमीफाइनल, फाइनल के टिकटों का ड्रॉ निकाला गया

सेमीफाइनल, फाइनल के टिकटों का ड्रॉ निकाला गया

मुंबई, 4 मार्च (आईएएनएस)। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने शुक्रवार को विश्व कप टी-20 के सेमीफाइनल और फाइनल मैच के लिए लॉटरी के आधार पर टिकटों के ड्रॉ निकाले ।

बीसीसीआई सचिव अनुराग ठाकुर ने एक बयान में कहा, “इस आयोजन का मकसद पारदर्शिता लाना और खेल के समर्थकों को एक समान मौका देना है ताकि वह मैचों का हिस्सा बन सकें।”

उन्होंने कहा, “मैचों के टिकटों की मांग को देखते हुए सिमित टिकटों को लॉट्री के जरिए बेचने का फैसला किया गया है। जिन समर्थकों ने ऑनलाइन टिकट जीते हैं मैं उन सभी को बधाई देता हूं और मैच का हिस्सा बनने के लिए आमंत्रित करता हूं।”

उन्होंने कहा, “ऑनलाइन टिकटों के लिए पांच लाख 69 हजार प्रविष्टियां आई थीं। वहीं भारत पाक के बीच होने वाले मैच के लिए दो लाख दो हजार प्रविष्टियां आई थीं। मुझे यह जानकर काफी खुशी हो रही है कि भारत के मैचों के अलावा 45 हजार टिकट बिके हैं।”

विजेताओं को ई-मेल और एसएमएस द्वारा सूचित कर दिया जाएगा, जिसके बाद 48 घंटों के भीतर उन्हें भुगतान करना होगा।

सेमीफाइनल, फाइनल के टिकटों का ड्रॉ निकाला गया Reviewed by on . मुंबई, 4 मार्च (आईएएनएस)। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने शुक्रवार को विश्व कप टी-20 के सेमीफाइनल और फाइनल मैच के लिए लॉटरी के आधार पर टिकटों के ड्रॉ मुंबई, 4 मार्च (आईएएनएस)। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने शुक्रवार को विश्व कप टी-20 के सेमीफाइनल और फाइनल मैच के लिए लॉटरी के आधार पर टिकटों के ड्रॉ Rating:
scroll to top