Tuesday , 14 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » खेल » ‘मरे-मोरेस्मो के अलगाव से किसी को हैरानी नहीं’

‘मरे-मोरेस्मो के अलगाव से किसी को हैरानी नहीं’

ग्लासगो, 10 मई (आईएएनएस)। विश्व की शीर्ष वरीयता प्राप्त महिला टेनिस खिलाड़ी सेरेना विलियम्स के कोच पैट्रिक मोरातोग्लू ने कहा कि विश्व में टेनिस के तीसरी वरीयता के खिलाड़ी एंडी मरे और उनकी कोच एमिली मोरेस्मो के अलग होने से किसी को हैरानी नहीं हुई है।

मरे और मोरेस्मो ने सोमवार को अपनी दो साल की साझेदारी को समाप्त करने का ऐलान किया।

बीबीसी के अनुसार, पैट्रिक ने मंगलवार को कहा, “सभी को लॉकर रूम और खिलाड़ियों के लॉन्ज की सभी बातें पता होती हैं। निश्चित तौर पर कुछ तो गड़बड़ थी।”

पैट्रिक ने इस ओर भी इशारा करते हुए बताया कि मार्च में मियामी ओपन के दौरान मोरेस्मो खिलाड़ियों के विशेष बॉक्स में मौजूद नहीं थी, जब मरे तीसरे दौर में बाहर हो गए थे।

अपनी साझेदारी को समाप्त करने से जुड़े एक संयुक्त बयान में मोरेस्मो ने कहा कि ‘समय और यात्रा करना काफी चुनौतीपूर्ण है।’ उन्होंने अगस्त 2015 में अपने पहले बच्चे को जन्म दिया था।

दो बार के ग्रैंड स्लेम विजेता मरे ने बयान में कहा कि वह मोरेस्मो की कमी महसूस करेंगे।

इससे पहले मरे के कोच इवान लेंडल थे। तब उन्होंने 2012 में अमेरिकी ओपन और 2013 में विम्बलडन खिताब जीता था।

‘मरे-मोरेस्मो के अलगाव से किसी को हैरानी नहीं’ Reviewed by on . ग्लासगो, 10 मई (आईएएनएस)। विश्व की शीर्ष वरीयता प्राप्त महिला टेनिस खिलाड़ी सेरेना विलियम्स के कोच पैट्रिक मोरातोग्लू ने कहा कि विश्व में टेनिस के तीसरी वरीयता ग्लासगो, 10 मई (आईएएनएस)। विश्व की शीर्ष वरीयता प्राप्त महिला टेनिस खिलाड़ी सेरेना विलियम्स के कोच पैट्रिक मोरातोग्लू ने कहा कि विश्व में टेनिस के तीसरी वरीयता Rating:
scroll to top