Sunday , 2 June 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » मनोरंजन » माधुरी ने अपनी आभूषण श्रृंखला लांच की

माधुरी ने अपनी आभूषण श्रृंखला लांच की

मुंबई, 6 मार्च (आईएएनएस)। अभिनेत्री माधुरी दीक्षित ने एक मशहूर आभूषण ब्रांड के साथ मिलकर यहां शनिवार को अपनी आभूषण श्रृंखला ‘टाइमलेस बाय माधुरी दीक्षित’ लांच की।

माधुरी ने पी.एन. गडगिल (पीएनजी) ज्वेलर्स से जुड़ने के बारे में कहा कि ऐसा पीएनजी के ‘सिद्धांतों और सत्यनिष्ठा’ की वजह से हो पाया।

माधुरी यहां बोरीवली में ब्रांड के नए स्टोर के उद्घाटन पर मौजूद थीं।

उन्होंने कहा, “वे 184 वर्षो से इस कारोबार से जुड़े हैं और इनके लिए ग्राहक सर्वोपरि हैं। इनके आभूषणों की गुणवत्ता बहुत अच्छी है इसलिए मैं इनके साथ जुड़ी। पीएनजी के साथ मेरा नाता कई वर्षो पुराना है और यह मेरे लिए एक खुशी का दिन है।”

ब्रांड के मालिक सौरभ गडगिल ने कहा कि माधुरी आभूषणों के निर्माण की प्रक्रिया से सक्रिय रूप से जुड़ी हुई हैं। उन्होंने डिजाइनिंग से लेकर हीरों के आकार पर भी अपनी राय दी।

माधुरी ने अपनी आभूषण श्रृंखला लांच की Reviewed by on . मुंबई, 6 मार्च (आईएएनएस)। अभिनेत्री माधुरी दीक्षित ने एक मशहूर आभूषण ब्रांड के साथ मिलकर यहां शनिवार को अपनी आभूषण श्रृंखला 'टाइमलेस बाय माधुरी दीक्षित' लांच की मुंबई, 6 मार्च (आईएएनएस)। अभिनेत्री माधुरी दीक्षित ने एक मशहूर आभूषण ब्रांड के साथ मिलकर यहां शनिवार को अपनी आभूषण श्रृंखला 'टाइमलेस बाय माधुरी दीक्षित' लांच की Rating:
scroll to top