Tuesday , 30 April 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » खेल » मारुति सुजुकी ऑटोप्रिक्स सीजन-1 का फिनाले 25 फरवरी को बीआईसी में

मारुति सुजुकी ऑटोप्रिक्स सीजन-1 का फिनाले 25 फरवरी को बीआईसी में

ग्रेटर नोएडा, 21 फरवरी (आईएएनएस)। मारुति सुजुकी ऑटोप्रिक्स सीजन-1 का ग्रैंड फिनाले 25 फरवरी को बुद्ध इंटरनेशनल सर्किट में आयोजित किया जाएगा।

इस ग्रैंड फिनाले के लिए 8 शहरों के मोटरस्पोर्ट्स खिलाड़ियों ने कमर कस ली है। इस प्रतियोगिता के अंतिम राउंड में पहुंचे 72 प्रतिभागियों के कौशल की अग्नि परीक्षा होगी।

क्वालीफाइंग राउंड्स में कामयाब प्रतिभागियों के बीच होने वाली इस प्रतिस्पर्धा में बाजी मारने वाले खिलाड़ी को एक नई मारुति सुजुकी स्विफ्ट पुरस्कार के तौर पर मिलेगी।

ऑटोप्रिक्स एक अनोखी रेस प्रतिस्पर्धा है, जो मोटरस्पोर्ट्स में कदम रखने वाले नए उभरते और गैर-पेशेवर लोगों को सुरक्षित परिवेश में उनका ड्राइविंग स्किल्स परखने और प्रदर्शित करने का अवसर देती है ताकि वे अन्य कठिन रेस जैसे कि मारुति सुजुकी डेजर्ट स्टॉर्म, रेड डे हिमालया आदि के लिए तैयार हो सकें।

ऑटोप्रिक्स के बंगलुरू में पहले आयोजन के बाद चंडीगढ़, कोयम्बटूर, इंदौर, गुरुग्राम, गुवाहाटी, पुणे और अब नोएडा में इसके फाइनल का भव्य आयोजन है। ऑटोप्रिक्स 2017 में हाई-ऑक्टेन एनर्जी और चुनौती भरे टेस्ट ट्रैक पर मोटरस्पोर्ट्स में भाग लेने को उत्साहित पूरे देश के सैकड़ों लोगों की भागीदारी देखी गई।

युवाओं को मोटरस्पोर्ट्स में शामिल करने और उन्हें प्रोत्साहित करने के लिए मारुति सुजुकी ऑटोप्रिक्स ने स्पॉट रजिस्ट्रेशन की आसान प्रक्रिया बनाई है और लोगों को उनके सामान्य वाहन में बिना किसी तब्दीली भाग लेने का अवसर दिया है।

मारुति सुजुकी ऑटोप्रिक्स सीजन-1 का फिनाले 25 फरवरी को बीआईसी में Reviewed by on . ग्रेटर नोएडा, 21 फरवरी (आईएएनएस)। मारुति सुजुकी ऑटोप्रिक्स सीजन-1 का ग्रैंड फिनाले 25 फरवरी को बुद्ध इंटरनेशनल सर्किट में आयोजित किया जाएगा।इस ग्रैंड फिनाले के ग्रेटर नोएडा, 21 फरवरी (आईएएनएस)। मारुति सुजुकी ऑटोप्रिक्स सीजन-1 का ग्रैंड फिनाले 25 फरवरी को बुद्ध इंटरनेशनल सर्किट में आयोजित किया जाएगा।इस ग्रैंड फिनाले के Rating:
scroll to top