Sunday , 19 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » खेल » मीरपुर एकदिवसीय : बारिश के कारण खेल रुका (लीड-1)

मीरपुर एकदिवसीय : बारिश के कारण खेल रुका (लीड-1)

मीरपुर (बांग्लादेश), 18 जून (आईएएनएस)। भारत और बांग्लादेश की क्रिकेट टीमों के बीच शेर-ए-बांग्ला स्टेडियम में गुरुवार को जारी पहले एकदिवसीय मुकाबले का खेल बारिश के कारण रोक दिया गया है।

खेल रोके जाने तक बांग्लादेश ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए 15.4 ओवरों में एक विकेट पर 119 रन बना लिए थे। तमीम इकबाल 57 और लिटन दास तीन रनों पर नाबाद हैं। तमीम ने 52 गेंदों पर सात चौके और एक छक्का लगाया है।

बांग्लादेश ने अब तक सौम्य सरकार का विकेट गंवाया है। 40 गेंदों पर तेजी से 54 रन बनाने वाले सरकार का विकेट 102 रनों के कुल योग पर गिरा। आठ चौके और एक छक्का लगाने वाले सौम्य को सुरेश रैना ने रन आउट किया।

दोनों टीमों के बीच पूर्व में 29 एकदिवसीय मैच हुए हैं, जिसमें बांग्लादेश केवल तीन में जीत हासिल कर सका है जबकि 25 मैचों में उसे हार का सामना करना पड़ा। एक मैच रद्द हुआ।

मीरपुर एकदिवसीय : बारिश के कारण खेल रुका (लीड-1) Reviewed by on . मीरपुर (बांग्लादेश), 18 जून (आईएएनएस)। भारत और बांग्लादेश की क्रिकेट टीमों के बीच शेर-ए-बांग्ला स्टेडियम में गुरुवार को जारी पहले एकदिवसीय मुकाबले का खेल बारिश मीरपुर (बांग्लादेश), 18 जून (आईएएनएस)। भारत और बांग्लादेश की क्रिकेट टीमों के बीच शेर-ए-बांग्ला स्टेडियम में गुरुवार को जारी पहले एकदिवसीय मुकाबले का खेल बारिश Rating:
scroll to top