Saturday , 18 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » मनोरंजन » मुंबई : नाट्य समारोह का अली व बहल ने किया शुभारंभ

मुंबई : नाट्य समारोह का अली व बहल ने किया शुभारंभ

मुंबई, 14 जनवरी (आईएएनएस)। फिल्म निर्देशक विकास बहल और इम्तियाज अली ने मुंबई में बुधवार की देर शाम नाट्य समारोह ‘खिड़कियां’ का शुभारंभ किया।

यह समारोह मुकेश छाबड़ा कास्टिंग कंपनी द्वारा आयोजित किया गया है। इसमें प्रवेश के लिए कोई टिकट नहीं रखा गया है। समारोह 17 जनवरी तक चलेगा। समारोह का आयोजन मुंबई के सत्य कॉलेज में किया गया है।

इम्तियाज ने बताया, “यह मुंबई जैसी जगह के लिए अनोखी बात है। इस तरह का फेस्टिवल हमें थियेटर की तरफ प्रेरित करता है। मेरे अनुसार, मैं फिल्म में जो कार्य करता हूं, थियेटर उससे गहराई से जुड़ा हुआ है।”

‘खिड़कियां’ को लेकर निर्माता-निर्देशक बहल का कहना था, “यह शानदार है। बेहद खूबसूरती के साथ इसका निर्माण किया गया है। यह एक बड़ी पहल है।”

समारोह के पहले दिन गीतकार-गायक स्वानंद किरकिरे और जसलीन रॉयल ने भावपूर्ण संगीत के साथ इसकी शुरुआत की।

अभिनेत्री टिस्का चोपड़ा इस समारोह में मेजबान की भूमिका में थीं। उन्होंने उत्सव का उद्घाटन करने के लिए अली और बहल को आमंत्रित किया। इसके अलावा टिस्का ने मुकेश के पिता टी.सी. छाबड़ा को भी लोगों से मिलवाया। वह इस कार्यक्रम में अपने नाटक प्रस्तुत कर रहे हैं।

मुकेश ने इस मौके पर बॉलीवुड के मेहमानों और ‘खिड़कियां’ का आयोजन करने वाली टीम को धन्यवाद दिया।

मुंबई : नाट्य समारोह का अली व बहल ने किया शुभारंभ Reviewed by on . मुंबई, 14 जनवरी (आईएएनएस)। फिल्म निर्देशक विकास बहल और इम्तियाज अली ने मुंबई में बुधवार की देर शाम नाट्य समारोह 'खिड़कियां' का शुभारंभ किया। यह समारोह मुकेश छाब मुंबई, 14 जनवरी (आईएएनएस)। फिल्म निर्देशक विकास बहल और इम्तियाज अली ने मुंबई में बुधवार की देर शाम नाट्य समारोह 'खिड़कियां' का शुभारंभ किया। यह समारोह मुकेश छाब Rating:
scroll to top