Tuesday , 14 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » विश्व » मेक्सिको के रासायनिक संयंत्र में विस्फोट से 13 की मौत

मेक्सिको के रासायनिक संयंत्र में विस्फोट से 13 की मौत

मेक्सिको सिटी, 22 अप्रैल (आईएएनएस)। मेक्सिको के वेराक्रूज राज्य के पजारिटोस पेट्रोकेमिकल संयंत्र में विस्फोट से 13 लोगों की मौत हो गई।

आंतरिक मंत्रालय के नागरिक सुरक्षा विभाग के राष्ट्रीय समन्वयक ने ट्वीट कर बताया, “हमने परिसर के प्रभावित क्षेत्रों का दौरा किया। इस हादसे में 13 लोगों की मौत हो गई है।”

गौरतलब है कि बुधवार रात को पेमेक्स और वेराक्रूज सरकार ने तीन लोगों के मरने और 136 के घायल होने की पुष्टि की थी। घायलों में से 88 अभी भी कोस्टजाकोलकोज के अस्पताल में भर्ती हैं।

प्यूंट ने ट्वीट कर बताया कि विस्फोट की वजह से मृतकों की संख्या बढ़ने से इंकार नहीं किया जा सकता। क्योंकि आपातकाल टीम संभावित जोखिमों की वजह से अभी तक संयंत्र में प्रवेश नहीं कर पाई है।

गौरतलब है कि बुधवार को पेमेक्स के क्लोराडोस तृतीय संयंत्र में अपराह्न लगभग 3.15 बजे विस्फोट हुआ। विस्फोट की वजह से परिसर के आसपास के रिहायशी क्षेत्रों से लगभग 2,000 लोगों को वहां से हटाया गया।

मेक्सिको के रासायनिक संयंत्र में विस्फोट से 13 की मौत Reviewed by on . मेक्सिको सिटी, 22 अप्रैल (आईएएनएस)। मेक्सिको के वेराक्रूज राज्य के पजारिटोस पेट्रोकेमिकल संयंत्र में विस्फोट से 13 लोगों की मौत हो गई।आंतरिक मंत्रालय के नागरिक मेक्सिको सिटी, 22 अप्रैल (आईएएनएस)। मेक्सिको के वेराक्रूज राज्य के पजारिटोस पेट्रोकेमिकल संयंत्र में विस्फोट से 13 लोगों की मौत हो गई।आंतरिक मंत्रालय के नागरिक Rating:
scroll to top