Saturday , 18 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » भारत » मेघालय में आईईडी विस्फोट, 6 घायल

मेघालय में आईईडी विस्फोट, 6 घायल

शिलांग, 27 मई (आईएएनएस)। मेघालय में बुधवार को एक बाजार परिसर में एक इंप्रोवाइज्ड एक्सप्लोसिव डिवाइस (आईईडीव) विस्फोट होने से तीन महिलाओं सहित छह लोग घायल हो गए। यह जानकारी पुलिस ने दी।

विस्फोट मेघालय के तुरा शहर में सुबह पूर्वाह्न् 11 बजे के आसपास हुआ।

पुलिस महानिरीक्षक (कानून-व्यवस्था) जी.एच.पी. राजू ने बताया, “विस्फोट पूर्वाह्न् 11 बजे के आसपास तुरा सुपर मार्केट परिसर में एक सॉफ्टवेर की दुकान में हुआ।”

पुलिस ने बताया कि विस्फोट में घायल हुए सभी छह लोगों को राज्य संचालित तुरा सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घायलों में से दो की हालत गंभीर है।

राजू ने बताया, “यह विस्फोट लोगों में दहशत फैलाने के लिए किया गया। हम इसकी जांच कर रहे हैं। विस्फोट में उग्रवादी समूहों का हाथ हो सकता है।”

फिलहाल, किसी आतंकवादी समूह ने विस्फोट की जिम्मेदारी नहीं ली है।

विस्फोट में शामिल लोगों की तलाश के लिए इलाके में बड़ा तलाशी अभियान चलाया जा रहा है।

मेघालय में आईईडी विस्फोट, 6 घायल Reviewed by on . शिलांग, 27 मई (आईएएनएस)। मेघालय में बुधवार को एक बाजार परिसर में एक इंप्रोवाइज्ड एक्सप्लोसिव डिवाइस (आईईडीव) विस्फोट होने से तीन महिलाओं सहित छह लोग घायल हो गए। शिलांग, 27 मई (आईएएनएस)। मेघालय में बुधवार को एक बाजार परिसर में एक इंप्रोवाइज्ड एक्सप्लोसिव डिवाइस (आईईडीव) विस्फोट होने से तीन महिलाओं सहित छह लोग घायल हो गए। Rating:
scroll to top