Friday , 3 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » भारत » मेधावी छात्रा नंदिनी की मदद करेगी मप्र सरकार

मेधावी छात्रा नंदिनी की मदद करेगी मप्र सरकार

भोपाल, 19 मई (आईएएनएस)। मध्य प्रदेश के माध्यमिक शिक्षा मंडल द्वारा आयोजित हाईस्कूल (10वीं) की परीक्षा की प्रावीण्य सूची में चौथा स्थान पाने वाली गरीब परिवार की नंदिनी चौहान का सपना भारतीय प्रशासनिक सेवा में जाने का है। उसके इस सपने को पूरा करने में राज्य के उच्च शिक्षा मत्री उमाशंकर गुप्ता ने हर संभव मदद का भरोसा दिलाया है।

उच्च एवं तकनीकी शिक्षा मंत्री उमाशंकर गुप्ता ने मंगलवार को भोपाल के अर्जुन नगर में रहने वाली नंदिनी चौहान को सम्मानित किया। गुप्ता ने इस मौके पर कहा कि नंदिनी को कोचिंग के लिए वे हर संभव सहयोग करेंगे।

उन्होंने कहा कि नंदिनी की आईएएस बनने की इच्छा को पूरी करने के लिए शासन और व्यक्तिगत स्तर पर पूरा सहयोग करेंगे। नंदिनी ने कहा है कि वह पूरी लगन से पढ़ाई कर आईएएस बनने का सपना पूरा करेगी। नंदिनी सरस्वती स्कूल की छात्रा है।

मेधावी छात्रा नंदिनी की मदद करेगी मप्र सरकार Reviewed by on . भोपाल, 19 मई (आईएएनएस)। मध्य प्रदेश के माध्यमिक शिक्षा मंडल द्वारा आयोजित हाईस्कूल (10वीं) की परीक्षा की प्रावीण्य सूची में चौथा स्थान पाने वाली गरीब परिवार की भोपाल, 19 मई (आईएएनएस)। मध्य प्रदेश के माध्यमिक शिक्षा मंडल द्वारा आयोजित हाईस्कूल (10वीं) की परीक्षा की प्रावीण्य सूची में चौथा स्थान पाने वाली गरीब परिवार की Rating:
scroll to top