Monday , 29 April 2024

Home » ख़बरें अख़बारों-वेब से » ‘मेरे पति को बीच चौराहे पर लटकाया और काट डाला’

‘मेरे पति को बीच चौराहे पर लटकाया और काट डाला’

September 2, 2016 5:16 pm by: Category: ख़बरें अख़बारों-वेब से Comments Off on ‘मेरे पति को बीच चौराहे पर लटकाया और काट डाला’ A+ / A-

0321B572-9D73-4AB8-B9F3-6ABAB4CD6F4F_L_styvpfबाराबंकी। आजकल के अपराध फिल्मों से प्रेरित नज़र आते हैं। कई बार ये देखने में आता है कि जैसी हिंसा फिल्मों में दिखायी जाती है वहीं असलियत में भी अंजाम दे दी जाती है। ऐसा ही कुछ उत्तर प्रदेश के बाराबंकी जिले में भी हुआ है जो किसी फिल्मी कहानी से कम नहीं लगता। यहां बीच चौराहे एक युवक को काट डाला गया।

बीच चौराहे दबंगों ने उतारा मौत के घाट
ये दिल दहला देने वाली सनसनीखेज वारदात सामने आई है बाराबंकी के थाना हैदरगढ़ से। यहां नैपुरा गांव के रहने वाले एक युवक को बीच चौराहे दबंगों ने काटकर मौत के घाट उतार दिया। युवक का कसूर सिर्फ इतना था कि उसने इन दबंगों की बहन से शादी कर ली थी।

प्यार करने की मिली ये सजा
दरअसल, नैपुरा गांव निवासी युवक राम कैलाश लगभग डेढ़ साल से अपने पड़ोस में रहने वाली लड़की से प्यार करते था। दोनों ने शादी के लिए अपने-अपने परिवारों से बात भी की लेकिन लड़की के परिवार वाले शादी के लिए राजी नहीं हुए। मजबूर होकर दोनों ने घर से भागकर बाहर शादी कर ली। इसके बाद से लड़की के परिवार वाले लड़के के खून के प्यासे हो गए। इस डर के कारण युवक परिवार वाले गांव छोड़ कर भाग गए। राम कैलाश के पिता राम नेवाज का कहना है उन्होंने कई बार पुलिस में इस बात की शिकायत भी की लेकिन पुलिस ने उसकी एक न सुनी।

लड़की के परिवार ने नहीं किया मंजूर
इस दौरान दबंगों ने लड़के पर मुकदमा दर्ज करा दिया। डेढ़ साल बाद उसी मुकदमे की पेशी के लिए आए राम कैलाश इस इरादे से गांव लौटा था कि अगर लड़की के परिवार वाले उसे स्वीकार कर लें तो वह अपनी पत्नी को भी गांव लाकर उनसे मिलवा देगा लेकिन किस्मत को कुछ और मंजूर था।

मदद के लिए चिल्लाता रहा कोई नहीं आया आगे
गांव पहुंचने पर राम कैलाश अपने गांव के दोस्तों से करौंदिया चौराहे पर मिल ही रहा था कि  लड़की के भाई समेत परिवार के चार-पांच लोग धारदार हथियार से लैस होकर वहां पहुंचे और राम कैलाश पर हमला बोल दिया। आरोपी उसपर वार करते रहे और घायल राम कैलाश मदद के लिए चिल्लाता रहा लेकिन कोई मदद को सामने नहीं आया। ऊपर से ये वारदात देख दुकानदार अपनी दुकान बंदकर भाग गए और आस-पास के घर वालों ने डर के मारे अपने घरों के दरवाजे बंद कर लिए। चौराहे और सड़क पर सन्नाटा छा गया।

पिता को भी मिली धमकी
दबंगई की इस घटना के बाद मृतक राम कैलाश के पिता राम नेवाज को इस बात का डर सता रहा है कि उनके बेटे का अंतिम संस्कार दबंग होने नहीं देंगे क्योंकि उन्हें धमकी मिली है कि बेटे के साथ-साथ बाप का भी अंतिम संस्कार होगा।

ईनाडु हिंदी से साभार

‘मेरे पति को बीच चौराहे पर लटकाया और काट डाला’ Reviewed by on . बाराबंकी। आजकल के अपराध फिल्मों से प्रेरित नज़र आते हैं। कई बार ये देखने में आता है कि जैसी हिंसा फिल्मों में दिखायी जाती है वहीं असलियत में भी अंजाम दे दी जाती बाराबंकी। आजकल के अपराध फिल्मों से प्रेरित नज़र आते हैं। कई बार ये देखने में आता है कि जैसी हिंसा फिल्मों में दिखायी जाती है वहीं असलियत में भी अंजाम दे दी जाती Rating: 0
scroll to top