Saturday , 4 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » भारत » ‘मेरे शब्द बुरे हो सकते हैं, आपके तो कर्म बुरे हैं मोदी जी’

‘मेरे शब्द बुरे हो सकते हैं, आपके तो कर्म बुरे हैं मोदी जी’

नई दिल्ली, 15 दिसम्बर (आईएएनएस)। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने मंगलवार को दिल्ली सचिवालय पर केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) की छापेमारी के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को ‘मनोरोगी और कायर’ कहा। इस भाजपा ने माफी मांगने की उनसे मांग की। इसके जवाब में केजरीवाल ने कहा कि मोदी पहले अपने कर्मो के लिए माफी मांगे, वह अपने शब्दों के लिए माफी मांग लेंगे।

केजरीवाल ने कहा, “आप अपने बुरे कर्मो के लिए माफी मांगे, मैं अपने बुरे शब्दों के लिए माफी मांग लूंगा।”

मुख्यमंत्री ने कहा, “मैं स्पष्ट कर देना चाहता हूं। उन्होंने कहा कि शब्दों का मेरा चयन ठीक नहीं था। मैं हिसार के एक गांव में पैदा हुआ हूं, मेरे शब्द बुरे हो सकते हैं, लेकिन आपके तो कर्म ही बुरे हैं।”

सीबीआई की छापेमारी पर मंगलवार की सुबह केजरीवाल ने ट्वीट किया था, “मोदी कायर और मनोरोगी हैं।”

केजरीवाल ने कहा, “मोदी जी, मैं आपको बता देना चाहता हूं, आप सीबीआई से औरों को डरा सकते हैं, लेकिन मुझे नहीं, आपको नहीं पता कि केजरीवाल किस मिट्टी से बना है। मैं आखिरी सांस तक लड़ूंगा। मैं मोदी की सीबीआई और थोथी धमकियों से नहीं डरता।”

‘मेरे शब्द बुरे हो सकते हैं, आपके तो कर्म बुरे हैं मोदी जी’ Reviewed by on . नई दिल्ली, 15 दिसम्बर (आईएएनएस)। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने मंगलवार को दिल्ली सचिवालय पर केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) की छापेमारी के बाद प्रधानमं नई दिल्ली, 15 दिसम्बर (आईएएनएस)। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने मंगलवार को दिल्ली सचिवालय पर केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) की छापेमारी के बाद प्रधानमं Rating:
scroll to top