Monday , 20 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » भारत » मोदी असम, सिक्किम के 2 दिवसीय दौरे पर

मोदी असम, सिक्किम के 2 दिवसीय दौरे पर

नई दिल्ली, 18 जनवरी (आईएएनएस)। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सोमवार को सिक्किम एवं असम के अपने दो दिवसीय दौरे का आगाज किया।

एक आधिकारिक बयान में कहा गया कि प्रधानमंत्री गंगटोक में सतत विकास, जैविक खेती एवं ईको-ट्यूरिज्म पर राज्य के कृषि मंत्रियों के सम्मेलन में शिरकत करेंगे और गुवाहाटी में भारतीय सूचना प्रौद्योगिकी संस्थान (आईआईआईटी) की नई इमारत की नींव रखेंगे।

बयान के मुताबिक, मोदी सोमवार अपराह्न् गंगटोक पहुंचेंगे और उसके बाद एक पौध एवं मौसमी फूलों की प्रदर्शनी में शामिल होंगे। बयान में कहा गया, “प्रधानमंत्री गंगटोक में सतत विकास, जैविक खेती एवं ईको-ट्यूरिज्म पर राज्य के कृषि मंत्रियों के एक सम्मेलन में शामिल होंगे।”

बयान में कहा गया कि मोदी असम रवाना होने से पूर्व मंगलवार को गंगटोक में जैविक खेती करने वाले किसानों से भी बातचीत करेंगे।

मोदी मंगलवार को असम के सबसे बड़े शहर गुवाहाटी में आईआईआईटी की नई इमारत की नींव रखेंगे और आईआईटी, एनआईटी व केंद्रीय विश्वविद्यालयों के विद्यार्थियों को संबोधित करेंगे।

मोदी असम, सिक्किम के 2 दिवसीय दौरे पर Reviewed by on . नई दिल्ली, 18 जनवरी (आईएएनएस)। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सोमवार को सिक्किम एवं असम के अपने दो दिवसीय दौरे का आगाज किया।एक आधिकारिक बयान में कहा गया कि प्रधान नई दिल्ली, 18 जनवरी (आईएएनएस)। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सोमवार को सिक्किम एवं असम के अपने दो दिवसीय दौरे का आगाज किया।एक आधिकारिक बयान में कहा गया कि प्रधान Rating:
scroll to top