Sunday , 28 April 2024

Home » मनोरंजन » यह किसी की निजी पसंद : हैशटैगकैशफॉरट्वीट पर सौम्या

यह किसी की निजी पसंद : हैशटैगकैशफॉरट्वीट पर सौम्या

मुंबई, 20 फरवरी (आईएएनएस)। एक स्टिंग ऑपरेशन के हिस्से के रूप में पैसे के बदले में एक राजनीतिक पार्टी के समर्थन में ट्वीट करने से इनकार करने वालीं टीवी शो ‘भाभी जी घर पर हैं’ की अभिनेत्री सौम्या टंडन का कहना है कि अगर कोई शख्स ऐसा करने के लिए राजी होता है, तो यह उसकी निजी पसंद है।

मुंबई, 20 फरवरी (आईएएनएस)। एक स्टिंग ऑपरेशन के हिस्से के रूप में पैसे के बदले में एक राजनीतिक पार्टी के समर्थन में ट्वीट करने से इनकार करने वालीं टीवी शो ‘भाभी जी घर पर हैं’ की अभिनेत्री सौम्या टंडन का कहना है कि अगर कोई शख्स ऐसा करने के लिए राजी होता है, तो यह उसकी निजी पसंद है।

अभिनेत्री उन चार हस्तियों में से एक हैं, जिन्होंने पैसे के बदले में राजनीतिक पार्टी के समर्थन में ट्वीट करने से मना कर दिया।

उन्होंने कहा, “इस तरह की चीजों के लिए पैसे लेकर मैं खुद को कभी नहीं बेचूंगी।”

मीडिया पोर्टल कोबरा पोस्ट द्वारा पिछले साल 3-4 महीनों की अवधि में किए गए स्टिंग ऑपरेशन में 30 से ज्यादा भारतीय फिल्म और टीवी उद्योग के कलाकार कैमरे पर ‘कैश फॉर ट्वीट’ की पेशकश स्वीकार करते पकड़े गए।

कोबरा पोस्ट ने खुलासा किया कि इस पेशकश को चार कलाकारों सौम्या, विद्या बालन, अरशद वारसी और रजा मुराद ने ठुकरा दिया।

सौम्या ने एक बयान में कहा, “ऐसा कई बार हुआ है जब मुझे या तो किसी किसी राजीनतिक पार्टी के लिए प्रचार करने की पेशकश की गई या किसी खास उम्मीदवार के लिए रैली करने या फिर सोशल मीडिया पर किसी खास पार्टी के बारे में बात करने या उनकी पार्टियों में शामिल होने की पेशकश की गई, खासकर चुनाव नजदीक होने के दौरान..मैंने ऐसा कभी नहीं किया है और मैं ऐसा तब तक नहीं करूंगी जब तक कि वास्तव में मुझे उस नेता या पार्टी पर पूरा भरोसा नहीं होगा।”

अभिनेत्री ने जोर देते हुए कहा कि राजनीति कहीं ज्यादा गंभीर विषय है और इसके ‘बड़े निहितार्थ’ हैं।

उन्होंने कहा, “इस तरह की चीजों के लिए पैसे लेकर मैं खुद को कभी नहीं बेचूंगी। अगर मुझे सच में पैसे कमाने हैं तो मैं ऐसी भूमिका या प्रोजेक्ट करूंगी जो राष्ट्रीय महत्व का विषय नहीं है और जिसके गंभीर परिणाम नहीं होंगे। जहां तक उन लोगों के लिए टिप्पणी करने की बात है जो पैसे के लिए यह करते हैं तो मैं यही कहूंगी कि यह उनकी अपनी निजी पसंद है।”

अभिनेता विवेक ओबेरॉय, शक्ति कपूर, जैकी श्रॉफ, अमीषा पटेल, महिमा चौधरी, सोनू सूद और गायक कैलाश खेर, अभिजीत और मिका स्टिंग में कैमरे के सामने पेशकश स्वीकार करते पकड़े गए।

फिल्मकार हंसल मेहता ने कहा कि वह इस खुलासे से निराश हैं लेकिन हैरान नहीं हैं।

उन्होंने कहा, “उन लोगों ने ज्यादातर ‘पैसे के लिए कुछ भी करने वाले’ सॉफ्ट टारगेट को चुना। मुझे यकीन है कि कुछ बड़े नाम भी हैं जिन्होंने प्रचार के लिए महज फीस के बजाय और चीजों की भी मांग की होगी।”

अभिनेता सोनू सूद और अभिनेत्री सनी लियोनी ने स्टिंग के बारे में अपना रुख स्पष्ट किया है।

सोनू ने कहा कि बाचतीत को गलत तरीके से तोड़-मरोड़कर दर्शाया गया। वहीं, सनी ने कहा कि किसी के साथ चर्चा के संबंध में वह स्वतंत्र नागरिक होने के नाते ऐसा करने की हकदार हैं क्योंकि उनसे अलग-अलग लोगों द्वारा अलग-अलग एजेंडे के लिए साप्ताहिक रूप से संपर्क किया जाता है और उन्हें सुनना पड़ता है और अगर वह किसी राजनीतिक पार्टी का प्रचार करना पसंद करेंगी तो उसी का प्रचार करेंगी जिस पर उन्हें भरोसा होगा। अभिनेत्री ने कहा कि वह किसी राजनीतिक पार्टी का प्रचार नहीं कर रही हैं।

यह किसी की निजी पसंद : हैशटैगकैशफॉरट्वीट पर सौम्या Reviewed by on . मुंबई, 20 फरवरी (आईएएनएस)। एक स्टिंग ऑपरेशन के हिस्से के रूप में पैसे के बदले में एक राजनीतिक पार्टी के समर्थन में ट्वीट करने से इनकार करने वालीं टीवी शो 'भाभी मुंबई, 20 फरवरी (आईएएनएस)। एक स्टिंग ऑपरेशन के हिस्से के रूप में पैसे के बदले में एक राजनीतिक पार्टी के समर्थन में ट्वीट करने से इनकार करने वालीं टीवी शो 'भाभी Rating:
scroll to top