Monday , 29 April 2024

Home » खेल » राजनीति के कारण लगभग छोड़ दी थी कोचिंग : रानिएरी

राजनीति के कारण लगभग छोड़ दी थी कोचिंग : रानिएरी

लीसेस्टर, 8 मई (आईएएनएस)। इंग्लिश प्रीमियर लीग (ईपीएल) की नई विजेता टीम लीसेस्टर सिटी के कोच क्लाउडियो रानिएरी ने बताया कि उन्होंने करियर की शुरुआत में ही बहुत अधिक राजनीति के कारण कोचिंग छोड़ने का मन बना लिया था।

लीसेस्टर के ईपीएल विजेता बनने के साथ ही रानिएरी ने इस साल का अपना पहला शीर्ष खिताब जीता है।

उन्होंने कहा कि करिअर की शुरुआत में इटली के क्लब विगोर लामेजिआ और फिर पुटेओलाना के साथ मुश्किल शुरुआत के कारण उन्होंने यह काम छोड़ने का मन बना लिया था।

वेबसाइनट गोल डॉट कॉम ने शनिवार को रानिएरी के हवाले से लिखा है, “पुटेओलाना और विगोर लामेजिआ में रहते हम लीग में बिना एक भी मैच गंवाए शीर्ष पर थे, लेकिन कुछ अजीब सा था जो मुझे अच्छा नहीं लगा। मैं आपको यह नहीं बताऊंगा कि वो क्या था। उसके बाद मैंने अलविदा कह दिया था।”

उन्होंने कहा, “दूसरा साल भी लगभग इसी तरह का था। मैंने सेरी-सी में पुटेओलाना के साथ काम किया। अगर मुझे अच्छे से याद है कि मैंने एक मैच 10 खिलाड़ियों के साथ खेला था।”

उन्होंने कहा, “लेकिन, आप जानते हैं, कुछ अजीब हुआ और उन्होंने मुझे बर्खास्त कर दिया। और फिर मैंने खुद से कहा, ‘यह मेरा काम नहीं है। मुझे मैदान पसंद है, फुटबाल से मुझे प्यार है, लेकिन कितनी राजनीति है और मैं नेता तो हूं नहीं। मैं तो साफ आदमी हूं’। इसलिए मैंने खुद से कहा था कि यह मेरा काम नहीं है।”

राजनीति के कारण लगभग छोड़ दी थी कोचिंग : रानिएरी Reviewed by on . लीसेस्टर, 8 मई (आईएएनएस)। इंग्लिश प्रीमियर लीग (ईपीएल) की नई विजेता टीम लीसेस्टर सिटी के कोच क्लाउडियो रानिएरी ने बताया कि उन्होंने करियर की शुरुआत में ही बहुत लीसेस्टर, 8 मई (आईएएनएस)। इंग्लिश प्रीमियर लीग (ईपीएल) की नई विजेता टीम लीसेस्टर सिटी के कोच क्लाउडियो रानिएरी ने बताया कि उन्होंने करियर की शुरुआत में ही बहुत Rating:
scroll to top