Monday , 13 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » भारत » राजस्थान मुख्यमंत्री पर पुलिस अधिकारी ने लगाये आरोप

राजस्थान मुख्यमंत्री पर पुलिस अधिकारी ने लगाये आरोप

September 17, 2015 6:20 pm by: Category: भारत Comments Off on राजस्थान मुख्यमंत्री पर पुलिस अधिकारी ने लगाये आरोप A+ / A-

ipsनई दिल्ली (17 सितंबर): राजस्थान में मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे सिंधिया के नेतृत्व वाली बीजेपी की सरकार पर एक IPS अधिकारी ने गंभीर आरोप लगाए हैं। इंडियन एक्सप्रेस के मुताबिक इस अधिकारी का कहना है कि उन्होंने राज्य सरकार के दबाव के बावजूद विश्व हिंदू परिषद और बजरंग दल के दंगाइयों को छूट नहीं दी। इसी वजह से उन्हें निशाना बनाया जा रहा है।

खबर के मुताबिक, बूंदी के पूर्व एसपी पंकज चौधरी ने कहा कि उन्हें प्रशासन की ओर से दबाव का विरोध करने के कारण पद से हटा दिया गया। उन्होंने कहा कि सीनियर आईएएस और आईपीएस अधिकारियों ने भी उनपर दबाव डाला कि दंगाइयों को छोड़ कर मुस्लिमों पर फर्जी केस दर्ज किए जाएं।

यहां बता दें कि राजस्थान सरकार ने चौधरी के खिलाफ आरोपत्र दाखिल किया है। चौधरी पर आरोप है कि वह 12 सितंबर, 2014 को बूंदी के नैनवा और खानपुर में दंगे को रोकने में नाकाम रहे। चौधरी के आरोपों के बारे में राजस्थान के गृह मंत्री गुलाब चंद कटारिया से पूछा गया तो उन्होंने कहा कि सरकार पूरे आरोपों की स्टडी के बाद कोई प्रतिक्रिया देगी। कटारिया ने कहा कि वह कुछ भी कहने के लिए स्वतंत्र हैं। यदि हमें उनकी तरफ से कुछ आधिकारिक रूप से मिलेगा तो पूरे मामले की जांच की जाएगी।

राजस्थान मुख्यमंत्री पर पुलिस अधिकारी ने लगाये आरोप Reviewed by on . नई दिल्ली (17 सितंबर): राजस्थान में मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे सिंधिया के नेतृत्व वाली बीजेपी की सरकार पर एक IPS अधिकारी ने गंभीर आरोप लगाए हैं। इंडियन एक्सप्रेस नई दिल्ली (17 सितंबर): राजस्थान में मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे सिंधिया के नेतृत्व वाली बीजेपी की सरकार पर एक IPS अधिकारी ने गंभीर आरोप लगाए हैं। इंडियन एक्सप्रेस Rating: 0
scroll to top